Jio Fiber Diwali Dhamaka Offer: रिलायंस जियो फाइबर ने बहुत सारे लोगों को तेज़ इंटरनेट, बिना लिमिट फोन कॉल और मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन दिया है. अब जियो फाइबर गांवों में भी जा रहा है. इस दिवाली जियो फाइबर अपने यूजर्स के लिए बहुत सारे नए प्लान और ऑफर्स लेकर आया है. हर फेस्टिव सीजन रिलायंस जियो कुछ अलग करता है, जो यूजर्स के लिए काफी फायदे का सौदा साबित होता है. इस बार भी मुकेश अंबानी की कंपनी ने लोगों को खुश कर दिया है. जियो फाइबर ने हाल ही में अपने AirFiber यूजर्स के लिए कुछ नए ऑफर्स लॉन्च किए थे. अब जियो फाइबर ने इन ऑफर्स को अपने नए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए भी लाया है. इन ऑफर्स के साथ आप बहुत सारे फायदे उठा सकते हैं और बेहतर इंटरनेट कनेक्शन और मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jio Fiber’s Diwali Dhamaka Plans


इस दिवाली, Jio फाइबर अपने पोस्टपेड यूजर्स को खुश करने के लिए कुछ खास कर रहा है. कंपनी ने अपने पुराने प्लान्स से हटकर, नए 3 महीने के प्लान लॉन्च किए हैं. इन प्लान्स में आपको कई सारे फायदे मिलेंगे.


30Mbps Plan: इस प्लान की कीमत ₹2,222 है. इसमें आपको तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा, मुफ्त फोन कॉल और 800 से ज्यादा टीवी चैनल मिलेंगे. इसके अलावा, आपको 100GB का अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा जो 90 दिन के लिए वैलिड होगा. इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar, Jio Cinema और Sony Liv जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा.


100Mbps Plans: Jio ने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं जो 100Mbps की स्पीड देते हैं.


₹3,333 Plan: इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. इसके अलावा, आपको 150GB का अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा.


₹4,444 Plan: इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. इसके अलावा, आपको 200GB का अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा. इस प्लान में आपको मुफ्त फोन कॉल और ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा.


Reliance Jio Mobile Plans


जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. ₹749 वाला प्लान उन लोगों के लिए है जो बहुत ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं. इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा और यह प्लान 72 दिन के लिए वैलिड है. इसके अलावा, आपको रोजाना 100 मुफ्त SMS भी मिलेंगे.


दूसरा प्लान ₹999 का है. इस प्लान में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा और यह प्लान 98 दिन के लिए वैलिड है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल और मुफ्त SMS भी मिलेगा. इसके अलावा, आपको Jio के ऐप्स जैसे JioTV, JioCloud और JioCinema का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इन प्लान्स के साथ आपको 5G नेटवर्क भी मिलेगा.