Reliance Jio एक बहुत बड़ी टेलीकॉम कंपनी है जिसके बहुत सारे ग्राहक हैं. Jio अपने ग्राहकों को बहुत सारे रिचार्ज प्लान देता है. आप Jio के पास छोटे या लंबे समय के लिए रिचार्ज कर सकते हैं. अगर आप हर महीने रिचार्ज करने से थक गए हैं, तो Jio के वार्षिक प्लान आपके लिए बहुत अच्छे हैं. इन प्लान्स के साथ आपको एक साल तक बिना रिचार्ज किए सर्विस मिलेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jio 365-day plan


अगर आप Jio का सिम यूज करते हैं और हर महीने रिचार्ज करने से थक गए हैं, तो Jio का वार्षिक प्लान आपके लिए बहुत अच्छा है. इस प्लान के साथ आपको एक साल तक बिना रिचार्ज किए सर्विस मिलेगी. इस प्लान में आपको बहुत सारा डेटा भी मिलेगा जिससे आप पूरे साल इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. Reliance Jio के बहुत सारे रिचार्ज प्लान हैं जो अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग फायदे देते हैं. इनमें से एक तरह के प्लान वार्षिक प्लान हैं. हम आपको Jio के सबसे सस्ते वार्षिक प्लान के बारे में बताएंगे.


Jio's most affordable annual plan: Rs 3,599


Jio का 3,599 रुपये वाला वार्षिक प्लान बहुत अच्छा प्लान है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है. अगर आप इस प्लान को ले लेते हैं तो आपको एक साल तक रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भी मिलेंगे.


इस प्लान में आपको कुल 912.5GB डेटा मिलेगा. यानी आप रोजाना 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप 5G नेटवर्क वाले इलाके में रहते हैं तो इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा.


क्या मिलेंगे बेनिफिट्स?


Jio के वार्षिक प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के अलावा बहुत सारे और भी फायदे मिलेंगे. इस प्लान में आपको Jio सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिससे आप बहुत सारी फिल्में और सीरियल्स देख सकते हैं. इसके अलावा, आपको Jio TV और Jio क्लाउड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.