Reliance Jio Rs 101 recharge plan: इस साल जुलाई में, जियो ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान दोनों को बदल दिया. इसके बाद, जियो के प्लान के दाम 15% बढ़ गए. इससे कई जियो यूजर्स BSNL में चले गए क्योंकि उनके प्लान सस्ते थे. जियो ने अपने यूजर्स को रोकने के लिए नए, सस्ते प्लान लाए. इनमें से एक प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा बहुत कम दाम में मिलता है. आइए जानते हैं इस नए प्लान के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jio Rs 101 recharge plan


जियो का Rs 101 वाला प्लान 'ट्रू अनलिमिटेड अपग्रेड्स' में आता है और इसकी कीमत Rs 101 है. यह प्लान तब तक चलता है जब तक आपका बेस प्लान चलता है. इसमें असीमित 5G डेटा और 6GB 4G डेटा भी मिलता है. यह प्लान कुछ खास प्लान के साथ ही चलता है, जैसे कि सभी 1GB प्रति दिन वाले प्लान और सभी 1.5GB प्रति दिन वाले प्लान जो 1 महीने से ज्यादा और 2 महीने से कम समय के लिए चलते हैं. असीमित 5G डेटा का फायदा तब मिलता है जब आप Jio True 5G नेटवर्क से जुड़े होते हैं और आपके फोन में 5G सपोर्ट हो.


यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो रोज 1GB से ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं और ज्यादा पैसे देकर एक्स्ट्रा डेटा नहीं खरीदना चाहते. इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा और 6GB 4G डेटा मिलता है, जिससे बिना रुके इंटरनेट चला सकते हैं. 


जियो ने 2 4जी फोन किए पेश


इस साल भारतीय मोबाइल कांग्रेस (IMC) में, Reliance Jio ने अपने नए JioBharat V3 और V4 फोन दिखाए. ये फोन 4G सपोर्ट करते हैं और इनसे लोगों को अच्छा नेटवर्क और कई डिजिटल सेवाएं मिलेंगी. ये फोन उन लोगों के लिए अच्छे हैं जो सस्ता फोन चाहते हैं लेकिन साथ ही डिजिटल सुविधाएं भी चाहते हैं.


JioBharat V3 और V4 में कई Jio ऐप्स मिलते हैं, जिनसे लाइव टीवी देख सकते हैं, UPI से पेमेंट कर सकते हैं और वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं. इन छोटे फोन से आप सिर्फ कॉल और मैसेज ही नहीं, बल्कि JioTV, JioPay और JioCinema जैसी कई डिजिटल सेवाएं भी इस्तेमाल कर सकते हैं.