Nothing ने 11 जुलाई को Nothing Phone (2) को लॉन्च किया है. फोन को हाल ही में फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल के लिए आया था. फोन को कई अपग्रेड्स के साथ पेश किया गया है. डिवाइस के लिए उपलब्ध कराए जाने के बाद कई यूजर्स ने अब इस लेटेस्ट डिवाइस के बारे में शिकायतें करना शुरू कर दिया है. टिपस्टर @yabhishekhd ने ट्विटर के माध्यम से खुलासा किया है कि बहुत से नथिंग फोन (2) यूजर्स को क्रैशडंप समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जहां स्मार्टफोन हर 1-2 घंटे के बाद ऑटोमैटिकली रीबूट होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नथिंग फोन (2) में क्रैशडंप समस्याएं हैं, जो एक प्रकार की सॉफ़्टवेयर समस्या है जो डिवाइस को क्रैश कर सकती है. यह समस्या कई उपयोगकर्ताओं द्वारा रिपोर्ट की गई है, और नथिंग कंपनी इस समस्या को हल करने के लिए काम कर सकती है.


 



 


Nothing Phone (2): Specifications


नथिंग फोन (2) में 6.7 इंच का शानदार AMOLED डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. डिस्प्ले को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाता है, जो वर्तमान में सबसे शक्तिशाली मोबाइल प्रोसेसर है. फोन में 8GB या 12GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज है. यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित नथिंगओएस 2.0 पर चलता है.


नथिंग फोन (2) में 50MP का प्राइमरी कैमरा है जो OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) के साथ आता है. यह एक शक्तिशाली सेंसर है जो अच्छी गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो बनाता है. फोन में 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी है जो आपको व्यापक दृश्यों को कैप्चर करने की अनुमति देता है. सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा है जो अच्छी गुणवत्ता वाली सेल्फी बनाता है.


फोन में 4700mAh की बैटरी है जो लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करती है. यह 33W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.