Apple Watch Ultra और Apple Watch 8 का काफी क्रेज है. यह न सिर्फ दिखने में स्टाइलिश है बल्कि फीचर्स भी जबरदस्त हैं. लेकिन महंगी होने के कारण हर कोई अफॉर्ड नहीं कर सकता है. लेकिन Pebble ने भारत में दो वॉच लॉन्च की हैं, जो बिल्कुल ऐप्पल वॉच की तरह दिखती हैं. इनका नाम पेबल क्रेस्ट और पेबल फ्रॉस्ट प्रो है. दोनो स्मार्टफोन लॉन्च होते ही काफी पॉपुलर हो गई हैं. आइए जानते हैं Pebble Crest और Pebble Frost Pro की कीमत और फीचर्स के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Pebble Crest and Pebble Frost Pro specifications
Pebble Crest और Pebble Frost Pro दिखने में ऐप्पल वॉच सीरीज की तरह दिखती है. दाहिनी ओर एक घूमता हुआ क्राउन और एक द्वितीयक बटन है. पेबल क्रेस्ट पूरी तरह से मेटल शॉक प्रूफ केसिंग के साथ एक मजबूत पेशकश है. यह IP67 सर्टिफाइड वाटर रेसिस्टेंट भी है. 


Pebble Crest में 2.2-इंच का डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 600 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है. वहीं Pebble Frost Pro में 1.96-इंच का डिस्प्ले मिलता है. पेबल क्रेस्ट और पेबल फ्रॉस्ट प्रो हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और एक पेडोमीटर से लैस हैं. वे एक गतिहीन चेतावनी सुविधा के साथ भी आते हैं. पहनने योग्य डिवाइस कई खेल मोड का समर्थन करते हैं.


Pebble Crest and Pebble Frost Pro Features
Pebble Crest and Pebble Frost Pro कीपैड और हालिया लॉग के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर प्रदान करते हैं. स्मार्टवॉच में नोटिफिकेशन डिस्प्ले, वेदर अलर्ट, अलार्म और बहुत कुछ जैसे सुविधाजनक फीचर हैं, दोनों डिवाइस में 250mAh की बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 5 दिनों तक चलती है.


Pebble Crest and Pebble Frost Pro Price In India
पेबल क्रेस्ट की कीमत 2,499 रुपये है जबकि फ्रॉस्ट प्रो की कीमत 1,999 रुपये है. दोनों को जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, सैलामैंडर ऑरेंज, सनराइज येलो और स्टारलाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.