Father`s Day 2022: अपने पिता को दें ये शानदार Gift! हाथ में पाते ही कहेंगे- `मेरा बच्चा लाखों में एक..`

Father`s Day 2022 Best Gifting Options: हर साल, जून महीने के तीसरे संडे को `फादर्स डे` (Father`s Day) मनाया जाता है. इस साल, ये दिन 19 जून, 2022 को पड़ रहा है. अगर आप भी ये दिन मनाते हैं और अपने पिता के लिए कुछ खरीदना चाहते हैं तो आप सही जगह आए हैं. हमारे पास आपके लिए पांच ऐसे गिफ्ट ऑप्शन्स हैं, जिनमें से कुछ आप अपने पिता को दे सकते हैं और हमें यकीन है कि वो बेहद खुश हो जाएंगे..

अनन्या श्रीवास्तव Sat, 18 Jun 2022-7:03 pm,
1/5

इलेक्ट्रिक लंचबॉक्स: अमेजन से आप Jaypee Plus Hotpot Electric Lunchbox ले सकते हैं. ये आपके फादर के लिए एक अच्छा गिफ्ट रहेगा, जिससे वो ऑफिस में गर्म खाना खा सकेंगे. वैसे इस लंचबॉक्स की कीमत 1,320 रुपये है लेकिन इसे 900 रुपये में बेचा जा रहा है. 

2/5

बीअर्ड ट्रिमर: Philips BT1232 Trimmer एक कॉर्डलेस ट्रिमर है जिसे यूएसबी की मदद से आराम से रिचार्ज किया जा सकता है. इसमें एक चार्जिंग इन्डिकेटर और ट्रैवल लॉक भी दिया गया है. इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है और आपको ये 708 रुपये का पड़ेगा. 

3/5

चॉकलेट: अगर आपके पापा को मीठा पसंद है और हर दिन खाने के बाद वो कुछ मीठा खाना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आप अमेजन से Ferrero Collection का डिब्बा ले सकते हैं जिसमें 24 पीस चॉकलेट दी जाती है. ये डिब्बा आपको 990 रुपये का पड़ेगा. 

4/5

वायरलेस इयरफोन्स: pTron के इयरबड्स को आप 799 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं. इन्हें एक बार चार्ज करके कई घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है और इसमें आपको माइक और वॉयस असिस्टेन्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. 

5/5

बीअर्ड ग्रूमिंग किट फॉर मेन: Bombay Shaving Company के इस छह प्रोडक्ट्स वाले ग्रूमिंग किट को आप अमेजन से 999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको अपने पिता के लिए फेस और बीअर्ड वॉश, बीर्अड ग्रोथ ऑइल, बीर्अड सॉफ्नर, बीअर्ड कोम्ब, बीअर्ड सिजर और बीअर्ड ब्रश मिलेगा.     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link