फिर लौटे WFH के दिन, जान लें 5 सबसे ब्रॉडबैंड प्लान्स; मिलेगी हाई इंटरनेट स्पीड

Work From Home Internet Plans: देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच एक बार फिर लॉकडाउन जैसा माहौल बन रहा है. ज्यादातर कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम दोबारा शुरू कर दिया है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्कूलों में भी ऑनलाइन क्लासेस शुरू हो गए हैं. ऐसे में हर कोई घर में इंटरनेट कनेक्शन लगवाना चाहता है. जानिए इस वक्त बाजार में मौजूद 5 सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान्स...

Tue, 13 Apr 2021-1:54 pm,
1/5

BSNL 449 Fiber Basic Plan

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL इस वक्त मात्र 449 रुपये में एक शानदार ब्रॉडबैंड कनेक्शन ऑफर कर रही है. इस प्लान में यूजर्स को 30 Mbps की स्पीड से कुल 3300GB डेटा मिलता है. 

 

2/5

Excitel 399 ब्रॉडबैंड प्लान

अगर आप एक सस्ता ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना चाहते हैं तो Excitel के बारे में भी सोच सकते हैं. कंपनी मात्र 399 रुपये में आपको शानदार इंटरनेट कनेक्शन देती है. इसमें आपको 100Mbps तक की स्पीड मिलती है. हालांकि इस प्लान के लिए आपको सालभर का सब्सक्रिप्शन एक साथ लेना होगा.

 

3/5

Airtel Xtream का 499 वाला प्लान

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल भी देश के लगभग सभी शहरों में ब्रॉडबैंड कनेक्शन उपलब्ध करा रही है. आप एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लान के बारे में भी सोच सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को 40Mbps की स्पीड मिलती है. साथ ही अनलिमिडेट कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है.

 

4/5

JioFiber का 399 रुपये वाला प्लान

जियो भी इस वक्त सस्ते इंटरनेट प्लान्स ऑफर कर रही है. 399 रुपये वाले प्लान में आपको 30Mbps की स्पीड मिलती है. साथ ही OTT के बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं.

 

5/5

Jio का 699 रुपये वाला प्लान

JioFiber में ही आपको एक 699 रुपये वाला प्लान भी ऑफर किया जा रहा है. कंपनी इस प्लान में 100Mbps की स्पीड देती है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link