दिलों पर राज करने आ रहा `सबसे सस्ता` 5G Smartphone! तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए फीचर्स

भारतीय स्मार्टफोन और इलेक्ट्रनिक्स कंपनी Lava ने पिछले साल नवंबर में अपना 5G Smartphone लॉन्च किया था, जिसका नाम Lava Blaze 5G है. फोन 11 हजार रुपये से कम में आता है. वहीं परफॉर्मेंस के मामले में यह काफी शानदार है. फोन के फीचर्स भी जबरदस्त मिल रहे हैं. बता दें, फोन सिर्फ 4GB RAM के साथ आता है. फैन्स ने कंपनी से कहा था कि फोन का 6GB वेरिएंट लॉन्च किया जाए. तो अब कंपनी ने अपने फैन्स की बात को मान लिया है...

मोहित चतुर्वेदी Thu, 09 Feb 2023-1:12 pm,
1/5

Lava Blaze 5G 6GB Ram Variant

पिछले साल नवंबर में आया Lava Blaze 5G 4GB रैम के साथ आता है. अब कंपनी बहुत जल्द 6GB RAM वेरिएंट को भी लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने पोस्ट जारी करके इस पर मुहर लगा दी है. 

2/5

Lava Blaze 5G Price In India

Lava Blaze 5G वर्तमान में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल 10,999 रुपये में बिकता है. फोन बड़ी हुई रैम के साथ आएगा तो इसकी कीमत भी बढ़ेगी. 6GB मॉडल की संभावना 12,000 रुपये के आंकड़े को पार कर जाएगी. बता दें, रैम के अलावा फोन में और कोई बदलाव नहीं किए जाएंगे. 

3/5

Lava Blaze 5G Specifications

Lava Blaze 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच का डिस्प्ले मिलता है. फोन में वाटरड्रॉप नॉच और पावर बटन पर साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है. फोन में रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें 50MP का मुख्य लेंस, डेप्थ लेंस और मैक्रो यूनिट है, जबकि फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा है.

4/5

Lava Blaze 5G Features

Lava Blaze 5G डायमेंशन 700 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है. Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले Lava Blaze 5G में 5,000mAh की बैटरी भी है.

5/5

Lava Blaze 5G Connectivity

फोन में डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक शामिल हैं. यह डिवाइस ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link