PUBG Mobile India: प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुकी है शुरू, जानिए कैसे मिलेगी एंट्री

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पबजी खेलने के लिए अब तक लगभग 3 लाख यूजर्स रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं. टैपटैप स्टोर की रेटिंग 9.8 बताई जा रही है.

Thu, 19 Nov 2020-9:04 am,
1/5

PUBG इस्तेमाल करेगी माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड सर्विस

टेक वेबसाइट बिजनेस इनसाइडर के मुताबिक PUBG ने भारतीय यूजर्स के डेटा को प्रोटेक्ट करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के क्लाउड सर्विस अजूरे (Azure) को चुना है. PUBG की पेरेंट कंपनी क्राफ्टन ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ इस नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया है. डेटा प्राइवेसी और सिक्योरिटी पर भारत सरकार के नियमों के हिसाब से सेटअप तैयार किया जा रहा है ताकि यूजर्स के डेटा को देश में ही रखा जाए.

2/5

PUBG Mobile India एक अपडेट वर्जन है

प्राप्त जानकारी के मुताबिक PUBG Mobile India एक अपडेट वर्जन (Update version) होगा. रिलॉन्च हो रहा इंडियन वर्जन, ग्लोबल वर्जन से अलग होगा.

3/5

PUBG Mobile India में पुरानी आईडी होगी इस्तेमाल

इनसाइडर स्पोर्ट्स के मुताबिक पबजी मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile Users) में यूजर्स की पुरानी आईडी ही काम करेगी. गेम खेलने वालों को अलग से आईडी बनाने की जरूरत नहीं होगी. PUBG Global में अब तक इस्तेमाल हो रही आईडी से ही इंडियन वर्जन भी चलेगा.

4/5

3 लाख यूजर्स करा चुके हैं रजिस्ट्रेशन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पबजी खेलने के लिए अब तक लगभग 3 लाख यूजर्स रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं. टैपटैप स्टोर की रेटिंग 9.8 बताई जा रही है. हालांकि अभी तक पबजी गेम बनाने वाली कंपनी ने इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

5/5

PUBG खेलने के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन

टेक साइट insidesport के अनुसार PUBG के नए इंडियन वर्जन को सबसे खेलने के लिए आप रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. इसके लिए Android और iOS के यूजर्स TapTap गेम शेयर कम्युनिटी में प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. इस गेम कम्युनिटी के अनुसार TapTap store से ‘PUBG Mobile – India’ खेलने के लिए रजिस्ट्रेशन हो रहा है. ये सुविधा सिर्फ कम्युनिटी मेंबर्स के लिए ही उपलब्ध है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link