Jio के तीन धमाकेदार Plan, हवाई जहाज में भी चलेगा इंटरनेट, हवा में ही कर सकेंगे Calls, जानें बाकी खूबियां

JIO In-Flight Connectivity Plans: रिलायंस जियो धामकेदार प्लान्स को लॉन्च करके बाकी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर दे रहा है. अक्सर देखा जाता है कि फ्लाइट में बैठने के बाद हमारे फोन के नेटवर्क चले जाते हैं और सर्विसिस रुक जाती हैं. ऐसे में हमें फोन को बंद करना पड़ता है. आज हम आपको जियो के ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप फ्लाइट में बैठकर इंटरनेट, कॉलिंग और एसएमएस का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये प्लान्स फ्री इंटरनेशनल रोमिंग के साथ आते हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 02 Aug 2021-11:27 am,
1/5

इंटरनेटशनल एयरलाइंस में कर सकते हैं इस्तेमाल

जियो इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी पैक का इस्तेमाल 22 इंटरनेशनल एयरलाइंस में किया जा सकता है. इन प्लान में आपको इंटरनेट और SMS की सुविधा मिलती है. कॉलिंग सर्विस सिर्फ कुछ एयरलाइंस में मिलेंगी. आइए जानते हैं कितने रुपये से प्लान शुरू होता है और इसमें क्या खूबियां हैं...

2/5

जियो का 499 रुपये वाला In-Flight Connectivity Plan

499 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की होगी. इसमें आपको 250 एमबी डाटा मिलेगा. साथ ही 100 मिनट्स और 100 एसएमएस मिलेंगे. लेकिन इसमें इनकमिंग कॉल की सुविधा नहीं मिलती है. यानी कॉल तो कर पाएंगे, लेकिन आपके पास कॉल नहीं आएंगे.

3/5

जियो का 699 रुपये वाला In-Flight Connectivity Plan

699 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी भी सिर्फ 1 दिन की होगी.  इसमें आपको 500 एमबी डाटा मिलेगा. साथ ही 100 मिनट्स और 100 एसएमएस मिलेंगे. इस प्लान में भी इनकमिंग कॉल्स की सुविधा नहीं होगी.

4/5

जियो का 999 रुपये वाला In-Flight Connectivity Plan

999 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी भी 1 दिन की होगी. इसमें आपको 1 जीबी डाटा, 100 आउटगोइंग मिनिट्स कॉल और 100 एसएमएस मिलेंगे. इसमें भी इनकमिंग कॉल्स की सुविधा नहीं होगी. 

5/5

एयरलाइन टू एयरलाइन बदल सकती है सेवा

प्लान लेने से पहले आपको देखना होगा कि वॉइस और डाटा की सुविधा है या नहीं. जिस भी एयरलाइंस के सामने ऑल सर्विस लिखी होगी, उसमें आपको डाटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलेगी. बात रही इंटरनेट की स्पीड की, तो वो भी एयरलाइन टू एयरलाइन बदल सकती है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link