WhatsApp को लगा तगड़ा झटका, कई Companies ने अपना Account किया Signal में Move

WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी (Privacy Policy) का विरोध जारी है. लोगों की निजी जानकारी जबर्दस्ती लेने का नया फैसला WhatsApp को भारी पड़ने लगा है. इस बीच खबर है कि सिर्फ आम यूजर्स ही नहीं बल्कि कई बड़ी कंपनियों के CEO और Business Tycoons भी इस मैसेजिंग प्लेटफॉर्म (Messaging Platform) को छोड़कर दूसरी ऐप चुनने लगे हैं. आइए बताते हैं किस-किस ने छोड़ा WhatsApp...

Wed, 13 Jan 2021-9:06 am,
1/5

PhonePe के 1000 कर्मचारियों ने WhatsApp छोड़ा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पेमेंट गेटवे ऐप PhonePe के सीईओ समेत कंपनी के 1000 से ज्यादा कर्मचारियों ने अपने मोबाइल से WhatsApp हटा दिया है. अब ये कर्मचारी अपने सभी कार्यों के लिए Signal यूज करने लगे हैं. कंपनी के सीईओ समीर निगम (PhonePe CEO Sameer Nigam) ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

 

2/5

Mahindra ग्रुप के चेयरमैन ने भी कहा WhatsApp को बाय-बाय

Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी WhatsApp ने छोड़ दिया है. एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि उन्होने WhatsApp छोड़ दिया है. अब वे Signal पर आ चुके हैं.

3/5

Tata Group Chairmen भी हटे WhatsApp से

TimesofIndia की एक रिपोर्ट के मुताबिक टाटा ग्रुप (Tata Group) के चेयरमैन  एन चंद्रशेखरन (N Chandraskhekhar) अब WhatsApp की बजाए Signal इस्तेमाल करने लगे हैं. इसके अलावा कंपनी के कई आला अधिकारी भी अब WhatsApp छोड़ चुके हैं.

4/5

PayTm ने भी कर्मचारियों को WhatsApp हटाने को कहा

रिपोर्ट के अनुसार पेमेंट ऐप PayTm के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने भी अपनी टीम को कम्युनिकेशन के लिए WhatsApp से दूर रहने को कहा है.

5/5

Elon Musk की अपील का है असर

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक Elon Musk ने हाल ही में लोगों से अपील की थी कि WhatsApp की प्राइवेसी पॉलिसी से परेशान लोग अपने चैटिंग के लिए Signal का इस्तेमाल करें. उनकी इस अपील के बाद पूरी दुनिया में लोगों ने WhatsApp को Uninstall करना शुरू कर दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link