PUBG Mobile India इस साल होगा लॉन्च? फटाफट जानें क्या है अपडेट

भारतीय गेमर्स के बीच PUBG को बनाए रखने के लिए हाल ही में कंपनी ने एक Indian Website भी लॉन्च की है. इस वेबसाइट में साफ लिखा है कि PUBG जल्द लौटेगा.

Sun, 06 Dec 2020-7:35 am,
1/5

PUBG को नहीं दिया जा रहा मीटिंग के लिए समय

प्राप्त जानकारी के मुताबिक PUBG के प्रतिनिधियों ने केंद्र सरकार से मीटिंग के लिए समय मांगा है. लेकिन अभी भी इन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली है. यानी मतलब साफ है कि भारत में PUBG लॉन्च में देरी हो सकती है.

2/5

गेमर्स को लुभाने के लिए PUBG Mobile India की वेबसाइट भी तैयार

भारतीय गेमर्स के बीच PUBG को बनाए रखने के लिए हाल ही में कंपनी ने एक इंडियन वेबसाइट भी लॉन्च की है. इस वेबसाइट में साफ लिखा है कि पबजी जल्द लौटेगा.

3/5

YouTube पर वीडियो भी किया गया लॉन्च

कंपनी ने गेमर्स को ये संदेश देना शुरू कर दिया है कि PUBG बहुत जल्द भारत में रीलॉन्च (PUBG Relaunch) होने वाला है. इस बाबत कंपनी ने YouTube में एक वीडियो भी जारी किया है. इसमें तीन दोस्तों से पूछा जा रहा है कि क्या आप अपने फेवरेट चिकन डिनर को मिस कर रहे हैं?

4/5

PUBG का टीजर भी हो चुका है लॉन्च

भारत में अपनी वापसी की तैयारी का हिंट देते हुए कंपनी ने टीजर लॉन्च किया है. टीजर में फेमस PUBG Mobile पर्सनैलिटी जोनाथन, क्रोनटेन और डायनमो दिखाए गए हैं. 

5/5

क्या इस साल PUBG लॉन्च होगा?

ये सवाल पूछने में जितना आसान है, जवाब उतना ही मुश्किल. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिना केंद्र सरकार की इजाजत ऑपरेशन शुरू करना मुश्किल है. उम्मीद जताई जा रही है कि पबजी अगले साल जनवरी या फरवरी में ही लॉन्च हो पाएगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link