Portable Digital Electric Heater: मॉनसून के बाद ठंड का मौसम शुरू हो जाएगा. ठंड के मौसम में हीटर और गीजर की मांग बढ़ जाती है. ज्यादा डिमांड के कारण इनकी कीमतें भी बढ़ जाती हैं. ऐसे में समझदारी है कि समय से पहले हीटर और गीजर खरीद लिया जाए. आज हम आपको ऐसे सस्ते और पोर्टेबल हीटर के बारे में बता रहे हैं जो मिनटों में घर को गर्म कर देगा. यह हीटर किसी भी प्लग में फिट हो जाता है. इसमें कई सुरक्षा सुविधाएं हैं जो इसे सुरक्षित बनाती हैं. इसको बनाने वाली कंपनी का दावा है कि यह हीटर मिनटों में घर को गर्म कर देता है. यह हीटर किफायती होने के साथ-साथ उपयोग में भी आसान है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Portable Digital Electric Heater


Portable Digital Electric Heater एक छोटा और किफायती हीटर है जिसे आप घर या ऑफिस में इस्तेमाल कर सकते हैं. यह हीटर किसी भी प्लग में फिट हो जाता है और तुरंत गर्म हो जाता है. यह हीटर सुरक्षित है और इसमें कई सुरक्षा सुविधाएं हैं. यह हीटर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह उपलब्ध है.


Portable Digital Electric Heater Price In India


इस पोर्टेबल हीटर के साथ प्लग-इन वैरिएंट भी उपलब्ध है. इसकी मूल कीमत 980 रुपये है, लेकिन इसे अब 577 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें एडजस्टेबल थर्मोस्टेट और ओवरहीट प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स शामिल हैं. यह 250 स्क्वायर फीट तक के क्षेत्र को तापित कर सकता है.


यह पोर्टेबल हीटर कई सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें पोर्टेबिलिटी, 12 घंटे का टाइमर, सुरक्षा प्रोटेक्शन और क्विक हीट टेक्नोलॉजी शामिल हैं. इसके अलावा, यह किफायती भी है, जिसकी कीमत हजार रुपये से कम है.