Portable Mini AC: गर्मी के सीजन में AC की कीमतों के दाम बढ़ जाते हैं, यही वजह है कि इस सीजन में लोग AC को छोड़ कूलर लेते हैं. AC की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. मार्केट में अब ऐसा AC आया है, जिसकी कीमत काफी कम है और जबरदस्त ठंडक देता है. देखा जाए तो इस AC की कीमत कूलर से भी कम है. ऑनलाइन मार्केट में आते ही इस 'छोटू' AC ने धमाल मचा डाला है. धड़ल्ले से इसकी बिक्री हो रही है. आइए जानते हैं इस पोर्टेबल Mini AC के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Whitecherry Mini Air Conditioner


वैसे तो मार्केट में यह पोर्टेबल AC आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. लेकिन ऑनलाइन मार्केट में इसको काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. हम बता रहे हैं Whitecherry Air Conditioner के बारे में. इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत वैसे तो 2,199 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 1,599 रुपये में उपलब्ध है. इस AC को कमरे के हिसाब से डिजाइन किया गया है. यह काफी हल्का और हैंडी है. इसको कमरे में कहीं भी फिट किया जा सकता है.


नहीं पड़ेगी बिजली की जरूरत


इसको चलाने के लिए बिजली की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. इसमें आपको USB Connector मिलता है जो आपके लैपटॉप या कंप्यूटर से बहुत आसानी से कनेक्ट हो जाता है. यानी यह घर से काम करने वालों और ऑनलाइन स्टडीज वालों के लिए बेस्ट है. इस AC में पानी के लिए टैंक भी दिया गया है.


देगा जबरदस्त ठंडक


अगर कमरा गर्म है तो इसको ऑन करते ही यह रूम को नॉर्मल कर देगा. यह जबरदस्त ठंडी हवा फेकेगा. अगर आप मार्केट नहीं जाना चाहते तो ऑनलाइन ऑर्डर करने पर यह आपके घर में डिलीवर हो जाएगा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर