नई दिल्ली. Flipkart की Big Billion Days Sale में बहुत सारे कमाल के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलने का अंदेशा है. साथ ही, इस ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म ने यह भी बताया है कि इस बार फ्लिपकार्ट पर इस सेल में कई सारे नये प्रोडक्ट्स भी लॉन्च होने वाले हैं. हालांकि अभी कुछ ही प्रोडक्ट्स की जानकारी सामने आई है टिप्स्टर्स ने बाकी प्रोडक्ट्स की सूचना देनी भी शुरू कर दी है. Realme के एक प्रोडक्ट के लॉन्च की खबर भी टिप्स्टर के जरिए ही सामने आई है. आइए देखें ये प्रोडक्ट कौनसा है और इसके फीचर्स क्या हैं.. 


Realme TV Stick हो सकती है लॉन्च 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Realme जल्द ही भारत में अपना पहला स्ट्रीमिंग डिवाइस, Realme TV Stick लॉन्च कर सकता है. जहां कंपनी की ओर से इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है वहीं टिप्स्टर मुकुल शर्मा का यह कहना है कि Realme TV Stick फ्लिपकार्ट की Big Billion Days Sale में लॉन्च हो सकती है. 


कहां से आई यह जानकारी 


मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट के जरिए इस बात का खुलासा किया है. उनका कहना है कि उन्होंने Realme TV Stick को फ्लिपकार्ट के प्रमोशन्स में देखा है जो यह शॉपिंग प्लेटफॉर्म सेल के लिए कर रहा है. इस हिसाब से जब भी फ्लिपकार्ट की यह सेल शुरू होगी, Realme का यह स्ट्रीमिंग डिवाइस मार्केट में आ जाएगा. 


Realme TV Stick में क्या होगा खास 


जैसा कि इसका नाम बताता है, यह स्ट्रीमिंग डिवाइस 4K सपोर्ट के साथ आएगा और Google TV UI पर काम करेगा. सामने आई तस्वीरों से तो यही कहा जा सकता है कि यह TV स्टिक काले रंग में उपलब्ध होगी और अमेजन फायर टीवी स्टिक की तरह दिखेगी. इससे ज्यादा इस Realme TV Stick के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 


आपको बता दें कि Flipkart की जिस Big Billion Days Sale की बात यहां हो रही है, वह एक सालाना सेल है जिसका लोगों को काफी इंतजार रहता है और जो तमाम इलेक्ट्रॉनिक आइटमों पर धमाकेदार ऑफर्स और डिस्काउंट्स देती है. यह सेल किस दिन से शुरू हो रही है यह तो अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन कंपनी ने यह घोषणा जरूर कर दी है कि यह सेल बहुत जल्द लाइव होने वाली है.