2025 में आ सकता है सबसे पतला iPhone, डिजाइन देखकर दंग रह जाएंगे Apple यूजर
Advertisement
trendingNow12254720

2025 में आ सकता है सबसे पतला iPhone, डिजाइन देखकर दंग रह जाएंगे Apple यूजर

Ultra Thin iPhone: Apple साल 2025 में iPhone 17 सीरीज के साथ एक नया और बहुत ही पतला iPhone मॉडल लाने की तैयारी कर रहा है. इस नए फोन में नए और बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं और ये सीरीज का सबसे महंगा आईफोन भी हो सकता है. 

iPhone

Apple Update: अगर आप iPhone के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. The Information की रिपोर्ट के मुताबिक Apple साल 2025 में iPhone 17 सीरीज के साथ एक नया और बहुत ही पतला iPhone मॉडल लाने की तैयारी कर रहा है. इस नए फोन में नए और बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं और ये सीरीज का सबसे महंगा आईफोन भी हो सकता है, यहां तक की iPhone Pro Max से भी ज्यादा महंगा.

जानकारी के मुताबिक ये नया iPhone मौजूदा आईफोन से काफी ज्यादा पतला होगा और इसकी बॉडी एलुमिनियम की बनी हो सकती है. साथ ही इस आईफोन में फ्रंट कैमरा और सेंसर्स के लिए छोटा कटआउट होगा और स्क्रीन का साइज 6.12 इंच से 6.69 इंच के बीच हो सकता है.

बदल सकती है बैक कैमरा की पोजीशन 

ऐसा बताया जा रहा है कि इस नए आईफोन का बैक कैमरा की पोजीशन बदली जा सकती है. रियर कैमरा को बाएं कोने से हटाकर फोन के पीछे टॉप सेंटर में लगाया जा सकता है. साथ ही इस फोन में Apple का लेटेस्ट A19 प्रोसेसर और बेहतर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए अपडेटेड फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि Apple अभी इस पतले iPhone के लिए अलग-अलग डिजाइन टेस्ट कर रहा है, जिसकी वजह से इसकी रिलीज में देरी हो सकती है और ये 2025 के बाद भी आ सकता है. उम्मीद है कि ये नया मॉडल मौजूदा iPhone Pro Max से ज्यादा महंगा होगा, जिसकी शुरुआती कीमत 1199  डॉलर ( भारतीय रुपयों में लगभग 98,000 रुपये) हो सकती है.

किस iPhone की जगह ले सकता है ये नया मॉडल

The Information की रिपोर्ट ये भी बताती है कि इस नए हाई-एंड मॉडल के आने से iPhone Plus सीरीज बंद हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक iPhone Plus की बिक्री उम्मीद से कम रही है. 2022 में लॉन्च हुआ iPhone Plus उन यूजर्स के लिए था जो ज्यादा महंगे Pro मॉडल्स के बजाए बड़ी स्क्रीन वाला फोन लेना चाहते थे. अगर ये अफवाहें सही साबित होती हैं, तो ये नया अल्ट्रा-थिन iPhone मॉडल Apple की iPhone लाइनअप में एक बड़ा बदलाव ला सकता है. ये 2017 में आए iPhone X जैसा होगा, जिसने फेस आईडी, OLED डिस्प्ले और होम बटन हटाने जैसे बड़े बदलाव लाए थे.

Trending news