Jio ने गुपचुप तरीके से दो धमाकेदार प्लान्स को लॉन्च कर दिया है. प्लान्स की कीमत काफी कम है. लॉन्च हुए इन दो प्लान्स की कीमत 899 रुपये और 349 रुपये है. दोनों प्लान My Jio App, जियो की ऑफिशियल वेबसाइट और अन्य प्लैटफॉर्म्स पर आ गए हैं. महंगा प्लान में 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता हैं इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 2.5GB डेटा प्रतिदिन मिलता है. आइए जानत हैं प्लान्स के बारे में डिटेल में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Reliance Jio 349 Prepaid Plan Details


Reliance Jio के 349 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. प्लान में कुछ 75GB डेटा मिलता है. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud की सुविधा मिलती है. वेलकम ऑफर में 5G डेटा भी मिलेगा. 


Reliance Jio 899 Prepaid Plan Details


जियो के 899 रुपये वाला प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. प्लान में कुल 225GB डेटा मिलेग. वेलकम ऑफर के तहत 5G डेटा मिलता है. बेनिफिट्स वही मिलते हैं, जो 349 रुपये वाले प्लान में मिलते हैं. बता दें, Jio ने भारत में 100 से ज्यादा शहरों में 5जी सर्विस शुरू कर चुका है. कंपनी का दावा है कि वो साल के अंत तक पूरे भारत में 5जी सर्विस डिप्लॉय कर देगा.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं