Samsung इस साल Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 पेश करने वाला है, यह कंपनी के लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन हैं और अब एक नए लीक ने नए फ्लिप मॉडल के आधिकारिक रेंडरर्स का खुलासा किया है. लेटेस्ट लीक MySmartPrice रिपोर्ट से आता है, जिसमें शेयर किया गया था कि Galaxy Z Flip 4 के आधिकारिक रेंडरर्स क्या प्रतीत होते हैं. फोन की तस्वीरें लीक हो चुकी हैं. देखकर लगता है कि फोन जल्द ही भारत में एंट्री करने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Samsung Galaxy Z Flip 4 Design


तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि डिवाइस में सामने की तरफ क्लैमशेल डिस्प्ले है, जबकि रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप के बगल में एक छोटा बाहरी डिस्प्ले है. इसमें नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट शामिल है, जिसके किनारे एक स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन है.


Samsung Galaxy Z Flip 4 Specifications


इसके अफवाह वाले स्पेक्स के बारे में बात करते हुए, हैंडसेट में 6.7 इंच AMOLED प्राथमिक डिस्प्ले को स्पोर्ट करने की उम्मीद है जिसमें FHD + रिजॉल्यूशन है. दूसरी ओर, बाहरी पैनल 2.1 इंच की स्क्रीन है, जो पिछली पीढ़ी की 1.9 इंच की स्क्रीन से बड़ी है.


Samsung Galaxy Z Flip 4 Battery


Samsung Galaxy Z Flip 4 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC की सुविधा होने की उम्मीद है और यह 3,700mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित होगा जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है. अन्य विशेषताओं में पीछे की तरफ 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा, 8GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज शामिल है. इस मॉडल को कथित तौर पर 10 अगस्त को होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के साथ लॉन्च किया जाएगा.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर