Samsung Galaxy Ring की कीमत भारत में आधिकारिक तौर पर सामने आ गई है, क्योंकि इस स्मार्ट रिंग के लिए प्री-ऑर्डर इस सप्ताह के शुरू में लाइव हो गए थे. यह Samsung का पहला स्मार्ट रिंग है और यह Galaxy AI फीचर्स के साथ आता है. Galaxy Ring नौ अलग-अलग साइज और तीन अलग-अलग फिनिश में भी उपलब्ध है. Samsung ने इस स्मार्ट रिंग को इस साल की शुरुआत में MWC 2024 में पहली बार पेश किया था, और इसका कमर्शियल लॉन्च जुलाई में हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Samsung Galaxy Ring price in India


Samsung Galaxy Ring की कीमत 38,999 रुपये है और आप इसे Samsung इंडिया के ऑनलाइन स्टोर, चुनिंदा रिटेल स्टोर्स, अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. यह तीन टाइटेनियम फिनिश में उपलब्ध है: ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड. Samsung स्मार्ट रिंग नौ अलग-अलग साइज़ में आता है, आप इनमें से कोई भी साइज़ चुन सकते हैं या एक फ्री साइज़िंग किट के साथ खरीद सकते हैं.


आप फिर उसी ऑर्डर पेज पर पसंदीदा साइज़ दर्ज कर सकते हैं. Samsung Galaxy Ring के साथ 1,399 रुपये का 25W चार्जिंग एडाप्टर भी मुफ्त में दे रहा है. यह ऑफर आज से शुरू होकर 18 अक्टूबर तक वैध है.


Samsung Galaxy Ring features


Samsung Galaxy Ring में 10ATM और IP68 रेटिंग है, जिससे यह डस्ट और पानी से बच जाता है. इसमें टाइटेनियम ग्रेड 5 का फ्रेम है, जिससे यह और भी ज्यादा टिकाऊ और सुरक्षित हो जाता है. यह स्मार्ट रिंग आपके हेल्थ को 24/7 मॉनिटर कर सकता है और इसमें हार्ट रेट और रेस्पिरेटरी रेट मेज़र करने के फीचर्स भी हैं. Galaxy Ring आपको स्नोरिंग पैटर्न और बहुत सारी जानकारी के साथ डिटेल्ड स्लीप एनालिसिस भी देता है.


Galaxy Ring में एक एनर्जी स्कोर फीचर है, जो यूजर्स को अपनी हेल्थ का रोजमर्रा की जिंदगी पर क्या असर पड़ता है, यह समझने में मदद करता है. इसके साइज़ के हिसाब से Galaxy Ring में 18mAh से 23.5mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर सात दिन तक चल सकती है. यानी अगर आपका रिंग साइज़ बड़ा है तो इसकी बैटरी भी ज्यादा देर तक चलेगी.