Samsung Galaxy S20 FE 5G Deal: अमेज़न पर इस समय ग्राहकों के लिए छप्पर फाड़ डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहक अब तक की सबसे भारी भरकम बचत कर सकते हैं. को बता दें कि कंपनी स्मार्टफोंस पर बंपर ऑफर दे रही है जिसमें 30 परसेंट से लेकर 60 परसेंट और उससे ज्यादा का भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आपको बता दें कि एक प्रीमियम स्मार्टफोन ऐसा है जिस पर अमेजन की तरफ से पूरे 60 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है और ग्राहक इसकी असल कीमत और डिस्काउंटेड प्राइस को देखने के बाद हैरान रह जाएंगे और उनके होश उड़ जाएंगे. दरअसल यह स्मार्टफोन है सैमसंग गैलेक्सी एस 20 एफई 5जी, जिस पर ग्राहकों को अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है और गर्मियों के मौसम में ऐसी डील मिल पाना वाकई में काफी मुश्किल रहता है. अब इस डील का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कितना है डिस्काउंट


आपको बता देंगे सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को ग्राहक बेहद ही किफायती कीमत में खरीद सकते हैं, अगर इस स्मार्टफोन की असल कीमत की बात की जाए तो यह ₹74999 है, हालांकि यह बजट हाईरेंज स्मार्टफोन का है ऐसे में अगर आप mid-range स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो शायद आपका सपना पूरा ना हो लेकिन अब एक ऐसा ऑफर इस स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है जिससे आप mid-range स्मार्टफोन के खर्च में इसे खरीद सकते हैं.


क्या है डिस्काउंट


सैमसंग गैलेक्सी के धाकड़ स्मार्टफोन पर अमेजन की तरफ से 60 परसेंट का छप्पर फाड़ डिस्काउंट दिया जा रहा है और एस डिस्काउंट के लिए आपको मशक्कत करने की जरूरत नहीं है बस आपको वेबसाइट पर जाना है और अपना स्मार्टफोन खरीदना है और आपको यह डिस्काउंट ऑफर कर दिया जाएगा जिसके बाद आपको स्मार्टफोन के लिए सिर्फ ₹29990 चुकाने पड़ेंगे. क्या आपको यह ऑफर भी कम लग रहा है तो एक और ऑफर भी है जिसमें आप स्मार्टफोन को ₹23000 कम कीमत में खरीद सकते हैं यानी आपको तकरीबन ₹7000 चुकाने पड़ेंगे. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें यह डिस्काउंट भी मौजूद है और आपके पास अगर कोई पुराना स्मार्टफोन बचा हुआ है तो आप ₹23000 भी एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं और तकरीबन ₹7000 में ही यह स्मार्टफोन खरीद सकते हैं.