जब बारिश का मौसम आ जाता है, तो रेन कोट एक आवश्यकता बन जाती है. अब आपको रेन कोट का चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि एक Smart Rain Coat आपको इस समस्या से राहत देने के लिए तैयार है. यह लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बनाया गया है जिससे यह बारिश के ही वक्त आपके शरीर के आकार के हिसाब से फिट हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Smart Rain Coat For Monsoon
Smart Rain Coat आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो सकता है. इसके द्वारा आप बारिश के मौसम में आपके रेन कोट को आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं. इसे आपके स्मार्टफोन के साथ एक ऐप के माध्यम से जोड़ा जाता है. इस Smart Rain Coat में एक ऑटोमैटिक जिप भी शामिल है, जो बारिश के वक्त खुद-ब-खुद बंद हो जाती है. जब आप इसे इंगित करने के लिए अपने मोबाइल ऐप पर कमांड देते हैं, तो रेन कोट खुद-ब-खुद आपके शरीर में फिट हो जाता है. यह आपको आरामदायकता और सुरक्षा का अनुभव करने में मदद करता है.


यह Smart Rain Coat इंडिया में उपलब्ध नहीं है, बल्कि इसे चीन में लॉन्च किया गया है. यह चीनी बाजार में खूब चर्चा का विषय बन रहा है और लोग इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं. इसकी उपलब्धता और मूल्य के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आपको चीनी मार्केट के लिए अपडेटेड रिसर्च करनी होगी.


कैसे करता है काम
चीन में यह Smart Rain Coat को "रोबोटिक्स" कहा जाता है, क्योंकि इसे आपको बस अपने शरीर में फिट करना होता है. जब बारिश होती है, तो यह अपने आप शरीर से आगे की ओर से फिट हो जाता है. इसे चीन में ऑनलाइन उपलब्ध है, और यह पुरुषों के साथ-साथ बच्चों और महिलाओं के लिए भी लॉन्च किया गया है. इसमें खासकर बच्चों के लिए रेन कोट में स्पेस बैक के लिए जगह भी होती है.


Smart Rain Coat Price
इस स्मार्ट रेन कोट की कीमत वास्तव में काफी कम है, जिसके कारण यह टी-शर्ट से भी सस्ता हो जाता है. इसलिए इसे कोई भी आसानी से खरीद सकता है. इन रेन कोट्स की कीमत भारतीय रुपयों में 400 से 1000 रुपए के बीच होती है. इसे चीनी मार्केट से भी खरीदा जा सकता है.