Stuffcool ने अपनी पावर बैंक रेंज में एक नया प्रोडक्ट जोड़ा है, जिसका नाम Lucid Plus है. यह पावर बैंक 15W की वायरलेस चार्जिंग क्षमता और 10,000mAh की बैटरी के साथ आता है. इसकी सबसे खास बात यह है कि यह आपके iPhone को 30 मिनट में 50% तक चार्ज कर सकता है. इसे खास ऐप्पल डिवाइस को ध्यान में रखकर बनाया गया है. आप अपने आईफोन के साथ-साथ एयरपॉड्स को भी इससे आसानी से चार्ज कर पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या खास है Lucid Plus में?


सपोर्ट - यह पावर बैंक iPhone 12 या उसके ऊपर के सभी मॉडल्स के साथ Airpods Pro को भी सपोर्ट करता है. 
मैग्नेटिक चार्जिंग - यह पावर बैंक मैग्नेटिक चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिसका मतलब है कि आप अपने iPhone को बस पावर बैंक पर रखकर चार्ज कर सकते हैं. 
इस्तेमाल करने में आसान - स्टफकूल के इस पावर बैंक को इस्तेमाल करना काफी आसान है. जैसे ही आप अपने आईफोन को इसके ऊपर यह आपके डिवाइस को डिटेक्ट कर लेता है और चार्जिंग शुरू कर देता है. आपको किसी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है. 
फास्ट चार्जिंग - यह पावर बैंक 20W पीडी वायर्ड चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे आप अपने डिवाइस को बहुत जल्दी चार्ज कर सकते हैं. 
आकर्षक डिजाइन - इसका ट्रांसपेरेंट डिजाइन इसे काफी आकर्षक बनाता है.
बिल्ट-इन स्टैंड - इसमें एक बिल्ट-इन स्टैंड भी दिया गया है. हालांकि, यह स्टैंड फोन को खड़ा करके चार्ज करने या चार्जिंग के दौरान वीडियो देखने के लिए दिया गया है, लेकिन यह उतनी अच्छी तरह काम नहीं करता जितना करना चाहिए. स्टैंड का यूज करने पर फोन बार-बार गिरता है, जो अच्छा नहीं लगता. इस स्टैंड को और अच्छा किया जा सकता था. 
iOS 17 के साथ कम्पैटिबल - iOS 17 या उससे ऊपर वाले वर्जन वाले iPhone में इसे रखने से स्टैंडबाय मोड ऑटोमैटिकली चालू हो जाता है. 
बड़ी बैटरी - इसमें 10,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो आपके डिवाइस को कई बार चार्ज कर सकती है. 


किसके लिए है Lucid Plus?


यह पावर बैंक उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है जो ज्यादातर समय ट्रैवल करते रहते हैं और उन्हें अपने फोन को जल्दी से चार्ज करने की जरूरत होती है. यह उन लोगों के लिए भी अच्छा है जो अपने iPhone को स्टाइलिश तरीके से चार्ज करना चाहते हैं. आप Lucid Plus को Stuffcool की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और रिटेलर्स से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 3,299 रुपये है. 


क्या आपको यह पावर बैंक खरीदना चाहिए?


अगर आप एक ऐसे पावर बैंक की तलाश में हैं जो तेज चार्जिंग, मैग्नेटिक चार्जिंग और स्टाइलिश डिजाइन को एक साथ पेश करता हो, तो Lucid Plus आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. अगर आप एक ऐप्पल यूजर हैं और एक अच्छे पावर बैंक की तलाश में हैं तो आपको आप इस पावर बैंक को देख सकते हैं.