Swiggy ने अपने Instamart नाम के ग्रोसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए दिल्ली NCR में एक नई सर्विस शुरू की है. अब आप किसी भी समय, दिन या रात, मुफ्त में किराने का सामान और दूसरी जरूरी चीजें घर पर मंगा सकते हैं. ये सर्विस Swiggy ने त्योहारों के मौसम के लिए शुरू की है, ताकि लोगों को जरूरी चीजें जल्दी से घर पहुंचाई जा सकें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्विगी ने किया यूजर्स को खुश


दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा में रहने वाले लोग अब किसी भी समय, दिन या रात, मुफ्त में किराने का सामान और दूसरी जरूरी चीजें घर पर मंगा सकते हैं. Swiggy Instamart के ग्राहकों को अब डिलीवरी के लिए कोई extra चार्ज नहीं देना होगा. ये नया ऑफर Swiggy ने इसलिए शुरू किया है ताकि लोगों को घर बैठे सामान मंगाना आसान हो जाए.


रात में क्या ऑर्डर करते हैं लोग


स्विगी ने एक मजेदार ट्रेंड्स शेयर किया है, जो बताता है कि देर रात लोग क्या-क्या शॉपिंग करते हैं. कंपनी के मुताबिक, रात 11 बजे से सुबह 6 बजे के बीच लोग चिप्स, भुजिया और आइसक्रीम जैसी चीजें ऑर्डर करते हैं. इसके अलावा लेट नाइट लोग सेक्शुअल वेलनेस प्रोडक्ट्स और पान कॉर्नर से प्रोडक्ट्स खरीदते हैं. वहीं सुबह के समय दूध और अंडों की शॉपिंग सबसे ज्यादा होती है. 


इसके साथ ही उन्होंने एक मजेदार विज्ञापन भी जारी किया है, जिसमें "ओए लकी लकी ओए" का धांसू गाना बजता है. ये गाना दिखाता है कि स्विगी कैसे आपके मनचाहा सामान लाकर आपको खुश कर सकता है. उन्होंने बीयॉन्ड स्नैक्स के साथ हाथ मिलाया है और उनके केले के चिप्स भी विज्ञापन में दिख रहे हैं.