The Motorola Edge 50 Pro Launch: मोटोरोला अपने Motorola Edge 50 Pro के फॉलोअप डिवाइस को मार्केट में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लॉन्चिंग का ऐलान कंपनी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें पुष्टि की गई कि मोटोरोला एज 50 प्रो 3 अप्रैल को भारत आएगा और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. मोटो के डिजिटल और ऑफलाइन बिक्री चैनलों के अलावा, फ्लिपकार्ट पर डिवाइस की माइक्रोसाइट पर इस अपकमिंग डिवाइस के बारे में काफी जानकारी शेयर की गई है. जानकारी के अनुसार ये डिवाइस 30,000-35,000 रुपये के प्राइस बैंड में आ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असाधारण डिज़ाइन: मोटो ने साझा किया है कि डिवाइस तीन रंगों में आएगा. इसके दो प्रकार हैं - काला और बैंगनी - जो मेटल फ्रेम के साथ सिलिकॉन वीगन लेदर के साथ आ सकता है. तीसरा ऑप्शन पर्ल फिनिश वाला क्रीम शेड है जिसके बारे में ब्रांड का दावा है कि इसे हाथों से बनाया गया है. डिवाइस IP68 अंडरवाटर प्रोटेक्शन के साथ आता है. 


प्रोसेसर: यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. हमें हुड के नीचे 12GB रैम देखने की संभावना है.


वायरलेस चार्जिंग: डिवाइस में 4500 एमएएच की बैटरी होने की संभावना है. मोटो का दावा है कि यह पहला IP68-प्रमाणित डिवाइस है जो मोटोरोला के टर्बोपावर चार्जिंग के 125W के अलावा 50W वायरलेस चार्जिंग की पेशकश करेगा. माइक्रोसाइट से पता चलता है कि बॉक्स में 68W चार्जर होगा. 


पैनटोन द्वारा मान्य: मुख्य आकर्षणों में से एक 1.5K कर्व्ड pOLED डिस्प्ले है साथ ही ये 144Hz के रिफ्रेश रेट, 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस, HDR10+ और एसजीएस-प्रमाणित नीली रोशनी सुरक्षा मिलेगी. 


कैमरा हाइलाइट्स: डिवाइस में एआई-पावर्ड 50MP प्राइमरी लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा होगा रियर शूटर में 30X हाइब्रिड ज़ूम वाला टेलीफोटो OIS कैम और 50MP सेल्फी शूटर के अलावा 13MP मैक्रो + अल्ट्रावाइड कैम भी शामिल है. Motorola Edge 50 Pro भारत में 3 अप्रैल 2024 को लॉन्च होगा.