Cheapest Bluetooth Speaker: साल 2022 खत्म होने से पहले ही लोग पार्टी की तैयारियों में लग गए हैं. इसके लिए लोग अभी से म्यूजिक और इंतजाम कर रहे हैं क्योंकि म्यूजिक अच्छा ना हो तो आपकी पार्टी खराब हो सकती है. ऐसा ना हो इसके लिए जरूरी है कि म्यूजिक बेहद दमदार हो. ऐसे में आज हम आपको यूबॉन एसपी-8015 पावर बीस्ट वायरलेस स्पीकर के बारे के बताने जा रहे हैं जो घर को एक पार्टी डेस्टिनेशन में बदल देगा और शानदार म्यूजिक और डीप बेस के साथ आप नए साल का स्वागत कर पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत में यूबॉन एसपी-8015 पावर बीस्ट वायरलेस स्पीकर्स को लॉन्च करके अपने वायरलेस स्पीकर्स सेगमेंट का विस्तार कर रहा है. यूबॉन एसपी-8015 पावर बीस्ट स्पीकर्स में दमदार साउंड क्वालिटी के साथ-साथ स्टाइलिश और बेहद आकर्षक डिजाइन है, जो नए साल में आपको निराश नहीं करेगा। हाई-डेफिनेशन साउंड अनुभव के साथ ज्वाइंट एक मजबूत और सस्टेनेबल डिजाइन डांस करने का शानदार आनंद देगा. ये पावर-पैक पोर्टेबल स्पीकर्स 4 घंटे के बैकअप के लिए तैयार किए गए हैं और इसमें उच्च क्षमता की एमएएच बैटरी भी दी गई है. ये नए स्पीकर्स सिर्फ 2999/- रुपये में उपलब्ध हैं. 


नए लॉन्च किए गए वायरलेस स्पीकर्स व्यापक तौर पर कस्टमाइज्ड हैं और इनको आसानी से आईफोन, एंड्रॉइड डिवाइस और लैपटॉप के साथ जोड़ा जा सकता है. स्पीकर्स यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड और ऑक्स सहित कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है, जिससे कोई भी अपने पसंदीदा गाने चला सकता है. इस पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर्स में एक एफएम मोड भी है. एक पावरफुल रिचार्जेबल बैटरी के चलते, ये स्पीकर्स मॉडरेट वॉल्यूम के साथ 4 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं, साथ ही एक माइक्रोफोन जो कॉल को क्लीयर बनाता है. ये बेहतरीन स्पीकर्स पूरी रात चलने वाली पार्टियों के लिए बहुत अच्छा है। इसके साथ ही पार्टी के शौकीनों को ये स्पीकर्स पूरी तरह से नया अनुभव देने के लिए तैयार हैं.


 वायरलेस कनेक्टिविटी की बात करें तो, यूबॉन एसपी-8015 पावर बीस्ट वायरलेस स्पीकर में सहज और बाधारहित म्यूजिक के लिए नवीनतम वी 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है. इसके अलावा, सामान्य स्पीकर्स के विपरीत, टीडब्ल्यूएस स्पीकर्स कई और प्रकार के फीचर्स भी प्रदान करते हैं.