Cheapest Foldable Phone: मार्केट में मौजूद फोल्डेबल स्मार्टफोन ज्यादातर हाई-एंड प्राइस रेंज में होते हैं, जो उन्हें महंगा बना देता है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग फोल्डेबल फोन को किफायती बनाने पर काम कर रही है. एक लीक से पता चलता है कि कंपनी का अगला फोल्डेबल फोन Galaxy A Range में आ सकता है, जो कि Z सीरीज की तुलना में बहुत सस्ती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी हमारे पास सैमसंग की तीन जेनरेशन के फोल्डेबल फोन हैं, जो सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप सीरीज हैं. एक रिपोर्ट में के मुताबिक एक किफायती फोल्डेबल फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है. हालांकि, सैमसंग ने अभी तक इस तरह के किसी भी डिवाइस की पुष्टि या टीज नहीं किया है. सैमसंग के अलावा मोटोरोला, वीवो Oppo आदि के भी फोल्डेबल फोन मार्केट में मौजूद हैं.


Flipkart EOSS: फ्लिपकार्ट की सेल ने इन लोगों की कर दीं मौज, इन्हें सबसे सस्ते में मिलेगी हर चीज!


रिपोर्ट से पता चलता है कि किफायती सैमसंग फोल्डेबल Galaxy A फोन 2024 या 2025 में आ सकता है. वर्तमान में, सैमसंग के कथित किफायती फोल्डेबल फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. हमें डिजाइन के बारे में जानकारी नहीं हैं, कि यह गैलेक्सी जेड फ्लिप के जैसे 'फ्लिप' डिजाइन आएगा या फिर गैलेक्सी जेड फोल्ड सीरीज़ की तरह एक लॉन्ग-फोल्ड फीचर होगा.


Samsung Foldable Galaxy A Features


जैसा कि पहले बताया है, कथित सैमसंग फोल्डेबल गैलेक्सी ए के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. यदि यह वास्तव में एक किफायती फोल्डेबल फोन है, तो सैमसंग शायद एक नॉन-फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल कर सकता है.


Oppo Smartphone: ऑप्पो के आने वाले सस्ते फोन के स्पेक्स लीक, लोग बोले अगर ऐसे फीचर हुए तो गदर मच जाएगा


वर्तमान में, हाई-एंड सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप और जेड फोल्ड स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आते हैं. दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज का सबसे महंगा फोन Galaxy A73 5G है, जिसमें स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर है.


जहां तक ​​कीमत का सवाल है, Samsung Galaxy Z Flip 3 की कीमत 84,999 रुपये है और Samsung Galaxy Z Fold 3  की कीमत 1,49,999 रुपये है. सैमसंग गैलेक्सी A73 5G की कीमत 41,999 रुपये है. उम्मीद की जा सकती है कि किफायती सैमसंग फोल्डेबल Galaxy A फोन से महंगा लेकिन गैलेक्सी Samsung Galaxy Z Flip 3 से सस्ता होगा.


लाइव टीवी