Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को आने वाला है. कपल्स के लिए यह दिन बेहद खास होता है. कपल्स एक-दूसरे को तोहफा देकर इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं. लोगों ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस वैलेंटाइन डे पर अगर आप अपने पार्टनर को तोहफा देना चाहते हैं तो बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इस फोन की इस्तेमाल करके बेहतरीन फोटो को क्लिक किया जा सकता है. आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शानदार कैमरे के साथ आते हैं. वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करने के लिए यह बेस्ट ऑफ्शन हो सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1. iQOO Neo 7 Pro 5G


इस लिस्ट में पहला नाम iQOO Neo 7 Pro 5G स्मार्टफोन का है. इसमें 50MP GN5 ओआईएस सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड  सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है. साथ ही 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. अमेजन से इसे आप 33,999 रुपये में खरीद सकते हैं.


2. OnePlus 11R 5G


इस लिस्ट में दूसरा नाम OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन का है. वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करने के लिए यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. ये डिवाइस अमेजन पर उपलब्ध है. आप इसे 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 


3. Honor 90


इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी शनदार है. साथ ही इसमें क्वाड कर्व्ड एमोलैड स्क्रीन भी मिलती है. आप इसे वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. इसकी कीमत 27,500 रुपये है. आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं. 


4. Samsung Galaxy S21 FE 5G


सैमसंग का यह फोन शानदार कैमरा के साथ आता है. साथ ही इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए हुए हैं. आप इसे 31,868 रुपये में अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. इसमें एलईडी फ्लैश, ऑटो एचडीआर के साथ 12MP+8MP+12MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसमें 4500 mAh की दमदार बैटरी मिलती है, जो 25W वायर्ड और 15W वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करती है.