टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां वो टेस्ट, वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज खेलेगा. इस टूर पर विराट कोहली भी गए हैं. ग्राउंड के बाहर भी विराट कोहली का जलवा है. इस बार इयरबड्स के कारण वो छाए हुए हैं. अक्सर हम सोचते हैं कि हमारे पसंदीदा क्रिकेटर किन चीजों का शौक रखते हैं. अधिकतर लोग ऐप्पल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि यह न सिर्फ प्रीमियम होते हैं, बल्कि हर चीज में जबरदस्त होते हैं. हाल ही में विराट कोहली को ऐप्पल इयरबड्स के साथ देखा गया है, जिसकी कीमत 20 हजार रुपये है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट के कान में दिखे Apple के अनोखे Earbuds
विराट कोहली को 20,000 रुपये की कीमत वाले हाई-एंड ऐप्पल ईयरबड्स की एक पेयर दिखाते हुए देखा गया. लेकिन यह इयरबड्स भारत में उपलब्ध नहीं हैं. बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह क्षण कैद हुआ जब वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जोशुआ दा सिल्वा की मां भारतीय क्रिकेट सुपरस्टार से मिलीं. जहां इस भावनात्मक मुलाकात ने कई लोगों के दिलों को छू लिया, वहीं तकनीक-प्रेमी दर्शक कोहली के कानों में सजी स्टाइलिश एक्सेसरी को देखने से खुद को नहीं रोक सके.


हैं काफी जबरदस्त
इन इयरबड्स को Beats Powerbeats Pro TWS कहा जाता है. यह AirPods या AirPods Pro नहीं है. कंपनी ने 2014 में बीट्स म्यूजिक और इलेक्ट्रॉनिक्स को 3 बिलियन डॉलर में खरीदा था, जिससे यह लोकप्रिय ब्रांड बन गया. बीट्स के प्रोडक्ट्स इंडियन मार्केट में शुरुआत नहीं हुई है. 


लेकिन कुछ बीट्स TWS इयरबड्स और हेडफोन चुनिंदा ऐप्पल स्टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है. लेकिन जिस TWS को विराट कोहली ने पहने हैं, वो अभी तक भारत नहीं पहुंच पाए हैं.