Deffective Haier Products: लगातार Haier के प्रोडक्ट्स (AC, टीवी, वॉशिंग मशीन आदि) को ना खरीदने की सलाह दी जा रही है. ये सलाह इन प्रोडक्ट्स को खरीद चुके कस्टमर्स की तरफ से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दी जा रही है. कस्टमर्स कंपनी के प्रोडक्ट्स यूज करने के बाद काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. ऐसे में जब हमने X पर कंपनी का हैंडल चेक किया तो हमें काफी सारी शिकायतें मिली हैं. जिन्हें आप इस खबर में देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



प्रोडक्ट की खराब गुणवत्ता: कई ग्राहकों ने बताया है कि Haier के उपकरण जैसे एसी और वॉशिंग मशीन जल्दी खराब हो जाते हैं, खासकर वारंटी खत्म होने के बाद। एसी की कूलिंग क्षमता कम हो जाती है या पूरी तरह बंद हो जाती है, और वॉशिंग मशीनों में बार-बार खराबी आती है​. 


 



खराब कस्टमर सर्विस: Haier की ग्राहक सेवा को लेकर कई शिकायतें आई हैं. कई ग्राहकों ने बताया कि जब उनके उपकरणों में खराबी आई, तो कंपनी की सर्विस टीम ने ठीक से मदद नहीं की. बार-बार कॉल करने पर भी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ और सर्विस में लंबा इंतजार करना पड़ा​. 


 



इनस्टॉलेशन और सेटअप में समस्याएं: कई ग्राहकों ने इंस्टॉलेशन में देरी और गलतफहमी की शिकायत की है। एसी और अन्य उत्पादों की समय पर सही स्थापना नहीं हो पाती, जिससे ग्राहक को परेशानी होती है​.


 



इन सभी कारणों से, Haier के उत्पादों को खरीदने की सलाह नहीं दी जा रही है, क्योंकि उनकी गुणवत्ता और कस्टमर सपोर्ट दोनों में कमी पाई गई है.