सर्दी के मौसम में गर्म कपड़े पहनना बहुत जरूरी होता है. लेकिन सर्दी के कपड़ों से रोएं निकलना एक आम समस्या है. रोएं निकलने से कपड़े पुराने और खराब दिखने लगते हैं. इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए आप एक आसान तरीका अपना सकते हैं. इसके लिए आपको केवल एक लिंट रिमूवर की जरूरत होगी. लिंट रिमूवर एक ऐसा उपकरण है जिसका उपयोग कपड़ों से रोएं हटाने के लिए किया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Lint Remover for Clothes


सर्दी के मौसम में गर्म कपड़ों से रोएं निकलना एक आम समस्या है. लेकिन अब इस समस्या से छुटकारा पाना आसान हो गया है. अमेजन पर रोएं साफ करने वाली मशीन पर 62% की छूट मिल रही है. इस छूट के बाद, इस मशीन को केवल 379 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह एक छोटी सी मशीन है जो आसानी से इस्तेमाल की जा सकती है. इस मशीन को उपयोग करने से गर्म कपड़ों से रोएं पूरी तरह से हट जाते हैं.


Wooflix Lint Remover


Wooflix Lint Remover एक शानदार रोलर है जो कपड़ों, कार्पेट और फर्नीचर से रोएं और धागे को हटाने में मदद कर सकता है. यह रोलर एक हैंडल के साथ आता है जो इसे उपयोग करना आसान बनाता है. रोलर के स्टिकी सतह को कपड़ों, कार्पेट और फर्नीचर पर चलाने से रोएं और धागे आसानी से चिपक जाते हैं. Wooflix Lint Remover अमेज़न पर 74% की छूट पर उपलब्ध है. छूट के बाद, इसे केवल 289 रुपये में खरीदा जा सकता है.


Nova Lint Remover


Nova Lint Remover for Clothes एक छोटी और पोर्टेबल मशीन है जो कपड़ों से रोएं को हटाने के लिए डिज़ाइन की गई है. यह मशीन अमेज़न पर 63% की छूट पर उपलब्ध है. छूट के बाद, इस मशीन को केवल 374 रुपये में खरीदा जा सकता है.