Anupamaa New Episode: अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में घरेलू हिंसा के साथ-साथ पाखी और अनु के रिश्ते के बीच खड़ी होती दीवार भी दिखाई जा रही है. जहां अनुपमा (Rupali Ganguly), अनुज और वनराज सब मिलकर पाखी को समझा रहे हैं कि वह अधिक से रिश्ता तोड़ ले वहीं दूसरी तरफ पाखी है कि उसकी आंखों पर अधिक के प्यार की पट्टी बंधी हुई है और वह अपनी इज्जत को दांव पर लगाकर अधिक संग अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रही है. लेकिन अधिक है कि वह पाखी का अब नाजायज  फायदा उठाने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाखी-अनुपमा के बीच खड़ी होगी दीवार!


अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के अपकमिंग एपिसोड में बरखा के कहने पर अधिक घुटनों पर बैठकर पाखी के सामने माफी मांगेगा. अधिक माफी सिर्फ दिखावे के लिए मांग रहा है, जिससे पाखी का वह नजायज फायदा  उठा सके. और उसे अब अपने प्लान के मुताबिक अनुज कपाड़िया के बिजनेस में घुसने के लिए इस्तेमाल कर सके. अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट में देखने को मिलेगा कि पाखी अपने पति अधिक की बातों में आकर अपनी ही मां अनुपमा के खिलाफ खड़ी हो जाएगी. 


अनुज निकालेगा अधिक की चालाकी का तोड़!


अनुपमा (Anupamaa New Twist) सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कई रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अधिक की चाल को अनुपमा और अनुज बखूबी समझ जाएंगे. लेकिन वह पाखी के सामने कुछ नहीं बोलेंगे. पर अनुज अपनी पॉवर का इस्तेमाल करते हुए अधिक को सिर्फ कपाड़िया मेंशन से ही नहीं निकालेगा बल्कि बिजनेस से भी बेदखल कर देगा. कपाड़िया हाऊस और बिजनेस से निकाले जाने के बाद एक बार फिर से अधिक अपना वायलेंट अवतार पाखी के सामने दिखाएगा. इसी ट्विस्ट के बाद पाखी के सामने अधिक की असलियत आएगी और पाखी की आंखों से प्यार की काली पट्टी उतरेगी. हालांकि इस ट्विस्ट को लेकर ना तो कोई प्रोमो जारी किया गया है और ना ही मेकर्स ने कोई अनाउंसमेंट की है.