Avinash Sachdev Second Marriage: शुक्रवार की शाम बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के सभी हाउसमेट का रीयूनियन हुआ जिसमे एक जोड़ी ने सभी का ध्यान खींच लिया है. हम बात कर रहे हैं टीवी एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) और फलक नाज (Falaq Naaz) की जो बिग बॉस ओटीटी 2 में भी अपनी बॉन्डिंग से खूब चर्चा में रहे और अब घर से बाहर आने के बाद भी अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जब मीडिया ने उनसे शादी को लेकर सवाल किया तो दोनों के चेहरे शर्म से लाल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रीयूनियन पार्टी में साथ पहुंचे दोनों
बिग बॉस के घर में जहां दोनों हमेशा साथ दिखे तो वहीं घर से बाहर निकलने के बाद भी ये कपल हर जगह साथ ही दिखता है. रीयूनियन में भी दोनों साथ ही हाथों में हाथ डाले पहुंचे. चमचमाती गोल्डन ड्रेस में जहां फलक नाज काफी खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं व्हाइट सूट में अविनाश भी काफी कूल लगे. इस दौरान मीडिया के सामने दोनों ने पोज दिए लेकिन दोनों शर्म से तब लाल हो गए जब फोटोग्राफर्स ने उनसे पूछा- क्या हम सीधा शादी का कार्ड एक्सेप्ट करें इस पर फलक ने शरमाकर मुंह ही फेर लिया तो वहीं अविनाश समझ ही नहीं पाए कि इसका क्या जवाब दें.




अविनाश की पहले हो चुकी शादी
अविनाश ने करियर का आगाज छोटी बहू सीरियल से किया था जिसमे वो और रूबिना दिलैक एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. इनका अफेयर खूब चर्चा में रहा लेकिन जल्द ही इनका रिश्ता टूट गया. इसके बाद 2015 में उन्होंने टीवी एक्ट्रेस शामली देसाई से शादी की थी लेकिन 2 साल में ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद वो 4 साल तक पलक पुरसवानी के साथ रिश्ते में रहे. इन्होंने सगाई भी की लेकिन ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचा. अब वो फलक नाज संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं.