Who is Deeksha Sahu: एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभीजी घर पर हैं को देखकर लोगों के होठों पर हंसी खुद ब खुद आ जाती है. इस शो के किरदार हैं ही इतने अनूठे. लेकिन अब इन अजब-गजब किरदारो में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. वो नाम है गिल्ली का. आप सोच रहे होंगे कि भला ये गिल्ली कौन है. तो आपको बता दें कि शो में एक और नए किरदार की एंट्री होने जा रही है जिसका नाम है गिल्ली और ये विभूति नारायण मिश्रा की कजिन बनकर सीरियल में एंट्री लेंगी. इस रोल को निभाएंगी एक्ट्रेस दीक्षा साहू. जिन्हें इस मौके का बरसों से इंतजार था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिल्ली बनाएगी सभी को अपना दीवाना
भाभीजी घर पर हैं शो को और भी मजेदार बनाने के लिए एक नया सदस्य इसमें जोड़ा जा रहा है. गिल्ली का किरदार दीक्षा साहू निभाने जा रही हैं. जो सालों से एक्टिंग में बड़े मौके का इंतजार कर रही थीं. पढ़ाई में हमेशा ही टॉर पर रहीं दीक्षा ने 2012 में नुक्कड़ नाटकों में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था जिसके बाद ही उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में बढ़ी. इसके बाद वो एनएसडी से कुछ समय के लिए जुड़ीं तो थियेटर की बारिकियां से रुबरु हुईं. तब उन्होंने ठान लिया था कि वो एक्टिंग में ही कुछ करेंगीं. लेकिन उन्हें कई साल इंतजार करना पड़ा और आज देखिए उनकी मेहनत रंग लाई है.



2015 से चल रहा है शो
आपको बता दें कि साल 2015 में भाभीजी घर पर हैं शो का आगाज हुआ था और इसे इतना पसंद किया गया कि 7 साल से ये चल रहा है. भले ही कुछ किरदार बदले जा चुके हैं लेकिन इसके बाद भी शो की पॉपुलैरिटी कम होने का नाम नहीं ले रही. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तरह ही इस शो को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं