Bigg Boss 16 Winner Name: बिग बॉस 16 के फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) को बस एक दिन बचा है. एक दिन के इंतजार के बाद बिग बॉस के धमाकेदार सीजन 16 के विनर का नाम सभी के सामने होगा. लेकिन उससे पहले बिग बॉस के टॉप 5 (Bigg Boss Top 5 Contestant) कंटेस्टेंट्स में से एक की लॉटरी लग गई है. जी हां...बिग बॉस (Bigg Boss Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बतौर गेस्ट एंट्री लेने वाले हैं और वह सभी कंटेस्टेंट्स के बीच खतरों के खिलाड़ी (Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi) का टास्क कराते हुए दिखाई देंगे. इस टास्क के बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Movies) एक कंटेस्टेंट की खतरों के खिलाड़ी शो में सीट पक्की कर देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बॉस 16 के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत! 


बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Bigg Boss 16) का धमाकेदार गेम देखने को मिलेगा. साथ ही रोहित शेट्टी एक कंटेस्टेंट का नाम अनाउंस करेंगे जिसे बिग बॉस (Bigg Boss 16 Finale) के बाद सीधा खतरों के खिलाड़ी में एंट्री मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी ने शिव ठाकरे (Shiv Thakare in Khatron Ke Khiladi) को खतरों के खिलाड़ी ऑफर किया है. 



Shiv के साथ इस कंटेस्टेंट को भी मिलेगी खतरों के खिलाड़ी में सीट! 


बता दें, रोहित शेट्टी बिग बॉस (Bigg Boss 16 Latest Episode) के घर में पहले भी आ चुके हैं और उन्होंने शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को खतरों के खिलाड़ी ऑफर किया था. अब सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिव, प्रियंका के साथ-साथ शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को भी खतरों के खिलाड़ी में एंट्री मिल सकती है. 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं