Bigg Boss 17 Today Episodes: बिग बॉस 17 का खेल 11वें दिन और भी मजेदार रहा. जहां घर में कुछ सदस्यों के बीच प्यार देखने को मिला तो कुछ के बीच जबरदस्त घमासान. कुछ चेहरे हंसते-खिलखिलाते दिखे तो कुछ रोते-बिलखते. वहीं सबसे ज्यादा शुरुआत से ही विवाद देखने को मिल रहा है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच. दोनों पति-पत्नी जब से शो में आए हैं तब से उनके बीच प्यार की जगह तकरार ही देखने को मिल रही है और 11वें दिन अंकिता विक्की के सामने रोते हुए नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता ने फिर किया विक्की को ब्लेम
एक बार फिर शो में अंकिता विक्की को उन्हें सपोर्ट ना करने का दोष देती हुईं दिखीं. दरअसल, विक्की अंकिता से नाराज हैं और वो उनसे बाते करने जाती हैं तो वो उनके साथ आने से इंकार कर देते हैं. जिसके बाद दोनों बेडरूम में आकर खूब झगड़ते हैं. अंकिता विक्की को कहती हैं वो काफी अकेला फील कर रही हैं और वो उनके साथ नहीं हैं. जिस पर विक्की भड़कते हैं और हर बात का दोष अंकिता को ही देते हैं. 


मन्नारा-मुनव्वर का जोड़ा जा रहा नाम
वहीं घर में इश्क की बयार लगता है फिर बह चली है. अब तक सब सिर्फ देख ही रहे थे लेकिन अब सभी ने इसे लेकर बात करना भी शुरू कर दिया है. मोहल्ले में खबर फैल चुकी है कि मुनव्वर और मन्नारा एक दूसरे के करीब आ रहे हैं और उनके बीच कोई केमिस्ट्री जरूर है. 



इस बार एक दिन पहले होगा वीकेंड का वार
इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को होगा. शुक्रवार रात 10 बजे तो शनिवार को रात 9 बजे सलमान घरवालों से मुखातिब होंगे और घरवालों की जबरदस्त क्लास लगाते दिखेंगे. इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए 6 घरवाले नॉमिनेट हुए हैं.