Bigg Boss 17 Contestants Fees: बिग बॉस के हर सीजन में एक बात की चर्चा सबसे ज्यादा होती है और वो है इसके कंटेस्टेंट की फीस. इस बार ये चर्चा हुई और खूब हुई. कंटेस्टेंट की फीस तो तभी से सुर्खियों में है जब से इस शो को लेकर बात हुई. अब तक कहा जा रहा था कि टीवी का जाना माना और सबसे लोकप्रिय चेहरा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस बार के सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट है. लेकिन ऐसा नहीं जनाब. बल्कि कोई और है जो इस बार सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं. कौन है वो चलिए बताते हैं आपको.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर है कि इस बार ना तो अंकिता लोखंडे, ना ऐश्वर्या शर्मा, ना नील भट्ट और ना ही कोई सोशल मीडिया सबसे ज्यादा फीस ले रहा है. बल्कि वो कंटेस्टेंट तो कोई और है जो इस बार सबसे ज्यादा फीस लेकर बन गया है बिग बॉस का फेवरेट. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन है जो इनसे भी ज्यादा पॉपुलर और नामचीन है. दरअसल, वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा है. क्यों...हो गए ना नाम सुनकर हैरान. लेकिन ये सच है जनाब वो मनारा चोपड़ा ही हैं जो इस बार हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी हैं. 



मनारा ने ली एक हफ्ते की सबसे ज्यादा फीस
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा की कजिन और बॉलीवुड एक्ट्रेन मनारा ने इस बार शो में आने के लिए सबसे ज्यादा चार्ज किया है. उनकी फीस को लेकर जानकारी सामने आई है. उसके मुताबिक मनारा एक हफ्ते के 15 लाख रूपए ले रही हैं. जबकि बाकी सभी कंटेस्टेंट की फीस उससे कम है. अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की बात करें तो वो 12 लाख रूपए हर हफ्ते चार्ज कर रही हैं तो वहीं नील भट्ट की फीस 8 लाख रूपए पर वीक बताई जा रही है. इसके अलावा विक्की जैन को हर हफ्ते 5 लाख रूपए फीस ही मिल रही है.