Ruslaan Mumtaz Latest News: हाल ही में भारी बारिश से पहाड़ों में बसे मनाली में क्या हुआ वो सबने देखा. ना सिर्फ लोकल लोग बल्कि वहां घूमने गए टूरिस्ट भी बेहाल हो गए हैं. वहीं इसी दौरान एक टीवी एक्टर रुसलान मुमताज (Ruslaan Mumtaz) के भी वहां फंसने की खबर आई जो वहां घूमने गए थे. उनकी वीडियो सामने आने के बाद फैंस काफी चिंतित हो गए थे लेकिन अब रुसलान ने नई वीडियो शेयर कर मनाली के ताजा हालात दिखाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निकली धूप, नदी का पानी भी हुआ कम
अपने इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी पोस्ट करते हुए रुसलान ने बताया कि अब मनाली में धूप खिल गई है और नदी का पानी भी कम होने के बाद हालात पहले से बेहतर हो गए हैं. मंगलवार को वहां दुकानें भी खुली लिहाजा जरूरी सामान खरीदने रुसलान भी होटल से बाहर निकले. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो होटल मालिक की फैमिली के साथ रुके जिन्होंने उन्हें काफी हेल्प की और इस बुरे वक्त से बचाया. वहीं उनके मुताबिक अब वो जल्द से जल्द मुंबई आना चाहते हैं लेकिन यहां से निकलने के लिए सही रास्ता और वक्त ढूंढ रहे हैं.



आपको बता दें कि रुसलान बीते हफ्ते ही मनाली गए थे जहांसे उन्होंने कई वीडियो शेयर की लेकिन अचानक बारिश ने पूरे हिमाचल के हालात खराब कर दिए. नदी का पानी बढ़ा जिससे हर ओर तबाही जैसा मंजर था. लोगों के घर और दुकाने पानी में बह गए तो जान माल का भारी नुकसान हुआ. रुसलान भी नदी के किनारे एक रिसोर्ट में फंसे थे लेकिन फिलहाल वो सुरक्षित हैं. वहीं रुसलान के करियर की बात करें तो वो फिल्मों और टीवी पर बराबर काम किया है. उनकी पहली फिल्म 2007 में मेरा पहला पहला प्यार है थी. इसके बाद वो जबरिया जोड़ी, ये साली आशिकी में भी नजर आ चुके हैं.