Charu Asopa Dance Video: अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहने वालीं चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. खासतौर से अपनी डान्सिंग रील्स को लेकर वो खूब सुर्खियां बंटोरती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने बी प्राक के गाने पर डांस किया तो हर किसी की नजरों में वो आ गई हैं. हालांकि फैंस को इस बार उनका अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया जिसके चलते उन्हें ट्रोल भी कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में बी प्राक (B Praak) का गाना ‘यार का सताया हुआ है’ रिलीज हुआ है. इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawauddin Siddiqui) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने परफॉर्म किया जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. जैसे ही ये गाना रिलीज हुआ तो इस पर ढेरों रील्स भी बनने लगीं. अब सोशल मीडिया की दीवानी चारू ने भी इस पर वीडियो बना डाली. जिसमें वो ब्लैक कलर की नेट वाली साड़ी पहनकर गाने पर डांस करती दिख रही हैं.



जैसे ही ये वीडियो उन्होंने अपलोड की तो इस पर कमेंट की भी बाढ़ सी आ गई और ज्यादातर लोग इस बार चारू से इम्प्रेस नजर नहीं आए. 


हाल ही में हुआ है चारू का तलाक
पिछले काफी समय से चारू अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हैं. उन्होंने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही उनके बीच विवाद होने लगा था. बेटी के जन्म से पहले दोनों साथ आ गए थे. लेकिन डिलीवरी के बाद दोनों में फिर से अनबन हुई और इन्होंने लग होने का फैसला ले लिया. कुछ समय पहले ही इन दोनों का तलाक भी हो चुका है. बेटी की कस्टडी चारू के पास है. हालांकि अभी भी बेटी की खातिर चारू और राजीव साथ दिखते हैं. पिछले महीने फादर्स डे इन्होंने साथ में ही मनाया था.