Disha Parmar Baby Bump: टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार प्रेग्नेंट हैं और अब प्रेग्नेंसी में वो पूल किनारे इन्जॉय करती दिखीं तो लोगों के रिएक्शन तो आने ही थे और ऐसा ही हुआ. मोनोकिनी पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करने पर जहां कुछ लोग दिशा की तारीफ करते दिखे तो कुछ लोगों ने ट्रोलिंग करने में भी कोई कमी नहीं रखी और सोशल मीडिया पर ही उन्हें खूब खरी-खरी सुना डाली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोवा में मना रहीं छुट्टियां
गोवा में अपने बेबी मून को इन्जॉय करने और शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करने गईं दिशा ने ये खास तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस का दिन बना दिया. महरून कलर की मोनोकिनी पहने दिशा पूल किनारे बैठी दिख रही हैं जिससे साफ है कि लाइफ के इस फेज को कितना इन्जॉय कर रही हैं. 



वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद जहां कुछ लोग दिशा की तारीफ करते दिखे तो कुछ ने उन्हें बातें ही सुना डाली. एक यूजर ने लिखा- हमारी संस्कारी प्रिया ऐसा नहीं कर सकती. मिस्टर कपूर रोको इन्हें. तो वहीं अन्य यूजर ने कमेंट किया- थोड़ा खराब लगा मुझे. यानि बड़े अच्छे लगते हैं कि प्रिया को ऐसे देख ये बात लोगों को कुछ हजम नहीं हुई. 


जल्द बनेंगी मम्मी
सोशल मीडिया के जरिए राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी प्रेग्नेंसी रिवील की थी. हाल ही में दिशा ने बताया कि इसे लेकर उन्होंने प्लानिंग नहीं की थी बल्कि ये सब अचानक हुआ जिससे वो काफी खुश हैं. जल्द ही दिशा मम्मी भी बन जाएंगी जिसे लेकर दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. बात राहुल-दिशा की शादी की करें तो 18 जुलाई को इनकी शादी को 2 साल हो चुके हैं. इसकी मुलाकात काफी साल पहले हुए लेकिन जब राहुल बिग बॉस 15 में पहुंचे तो उन्होंने दिशा को शो में ही प्रपोज कर दिया था और यही से इनकी प्रेम कहानी का आगाज हुआ.