Kaun Banega Crorepati Ghoomar Special Episode: अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के साथ वापस लौट चुके हैं. 15 अगस्त से इसका आगाज भी हो चुका है और अब शो में पहुंचेगी घूमर फिल्म की कास्ट. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), सैयामी खेर (Saiyami Kher) और आर बाल्की (R. Balki) के साथ शो में पहुंचे और जमकर मस्ती की. जिसका एक प्रोमो भी शेयर किया गया है. अभिषेक बच्चन ने शो में पहुंचते ही सारे रूल्स बदल डाले और खुद शो के होस्ट बन गए. साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बैठा दिया हॉट सीट पर. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मजेदार होगा घूमर स्पेशल एपिसोड
शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें घूमर की कास्ट फिल्म के निर्देशक के साथ शो में पहुंची और ज्ञान से भरा ये खेल खेला लेकिन मस्ती का तड़का भी अभिषेक ने खूब लगाया. वो खुद हॉट सीट पर जा बैठे और पापा को बैठा दिया हॉट सीट पर और फिर उल्टे-पुल्टे सवाल पूछकर अमिताभ को खूब परेशान किया. जिससे तंग आकर बिग बी ने खेल खेलने से ही इंकार कर दिया. वहीं अभिषेक कहां रुकने वाले थे. उन्होंने अपनी मां यानि जया बच्चन को बुलाने की धनकी अमिताभ को दे डाली.



इस प्रोमो से साफ है कि ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि अभिषेक और अमिताभ की बॉन्डिंग हमेशा ही लाजवाब होती है. जब-जब वो शो में आते हैं वो एपिसोड यादगार बन जाता है. 


घूमर के प्रमोशन में जुटे अभिषेक
वहीं अभिषेक बच्चन की बात करें तो उनकी फिल्म घूमर जल्द ही रिलीज होने जा रही है जिसका हाल ही में रिलीज ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. अभिषेक इसमें एक कोच की भूमिका में हैं तो सैयामी क्रिकेटर की भूमिका में. लेकिन किसी वजह से सैयामी (अनिका) क्रिकेट से दूर हो जाती हैं और फिर उनकी जिंदगी में उनके कोच अहम भूमिका निभाते हैं और उन्हें फिर से क्रिकेट के करीब लाते हैं. फिल्म 18 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज होगी.