KBC Season 15: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) टेलिविजन की दुनिया का सबसे चर्चित रियलिटी गेम शो है जिसे लोगों का खूब प्यार मिला है. यही वजह है कि पिछले दो दशकों से इसकी लोकप्रियता कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है. अब केबीसी सीजन 15 (KBC Season 15) आ रहा है और लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. शो इस बार पहले से इतर नए अंदाज में देखने को मिलने वाला है जिसकी अनाउंसमेंट खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कर चुके हैं और अब गेम में क्या बदलाव हुआ है उसका खुलासा भी उन्होंने कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए बदलाव की पहली झलक उन्होंने दिखा दी है सुपर संदूर के रूप में. जी हां...इस बार शो में सुपर संदूक जैसी एक नई चीज जुड़ने जा रही है जो कंटेस्टेंट की मुश्किलों को आसान कर देगी. हालांकि संदूक शो में क्यों और कैसे कंटेस्टेंट की मदद करेगी. ये देखना वाकई दिलचस्प होगा. क्योंकि इसका खुलासा नहीं किया गया है.



कहा जा रहा है कि शो में इसके अलावा भी कई बदलाव होने हैं जिनके बारे में समय आने पर रिवील कर दिया जाएगा. शो की बात करें तो ये नया सीजन 14 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. सोमवार से शुक्रवार तक हर रोज रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति शो का टेलीकास्ट होगा. इसका इंतजार ऑडियंस बेसब्री से कर रही है क्योंकि ये सिर्फ एक गेम ही नहीं है बल्कि ये ज्ञान का भंडार है. 


23 सालों से शो के होस्ट हैं अमिताभ
जी हां...अमिताभ बच्चन इस शो को पिछले 23 सालों से होस्ट करते आ रहे हैं और उन्हें दर्शक खूब प्यार करते हैं. साल 2000 में इसका पहला सीजन आया था और तब से अब तक ये ना जाने कितनों के सपनो को साकार कर चुका है. कई करोड़पति बने तो ना जाने कितने ही यहां से लखपति बनकर निकले.