Khatron Ke Khiladi 13 Grand Finale: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. सिर्फ 2 दिन के बाद इस सीजन के विनर का ऐलान होने वाला है. 5 फाइनलिस्ट ग्रैंड फिनाले के लिए पक्के हो चुके हैं जो जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने वाले हैं. अब तक मुश्किल से मुश्किल स्टंट करते हुए फिनाले तक पहुंचे दमदार कंटेस्टेंट के आगे का सफर भी आसान नहीं होने वाला है बल्कि फिनाले में चुनौतियां और भी कड़ी होने वाली है तो साथ ही स्टंट पहले से भी ज्यादा टॉर्चर वाले होंगे. इसकी झलक लेटेस्ट प्रोमो में सामने आई है. जिसमे शो की फाइनलिस्ट ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) जीत के लिए जान की बाजी लगाती दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आग के बीच से निकलेंगी ऐश्वर्या शर्मा
भई खतरों के खिलाड़ी का फिनाले है कोई मामूली बात नहीं. लिहाजा कंटेस्टेंट को आग का दरिया पार करना होगा. जी हां...ये बात हम बस कहने को नहीं कह रहे बल्कि सच में ये हुआ है. ग्रैंड फिनाले का नया प्रोमो सामने आया है जिसमे ऐश्वर्या एक खतरनाक स्टंट करती दिख रही हैं. जिसमे वो बाइक पर सवार होकर फायर रिंग में से निकल रही हैं वो भी एक दो नहीं बल्कि कई सारी.  



ट्रॉफी, कैश इनाम के अलावा विनर को मिलेगी कार भी
शो के फिनाले में जो भी जीतेगा उसकी तो चांदी होने वाली है. क्योंकि प्राइज में सिर्फ चमचमाती ट्रॉफी ही नहीं मिलने वाली बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 20 लाख रूपए कैश भी विनर को मिलेगा. वहीं इसके अलावा एक चमचमाती कार भी विनर को मिलेगी.



14 अक्टूबर को है फिनाले
अब बात ये है कि फिनाले आकिर है कब. तो 14 अक्टूबर यानि इस शनिवार को खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. रात 9 बजे से कलर्स पर इसका टेलीकास्ट होगा. वहीं इसके अगले ही दिन यानि कि रविवार से बिग बॉस 17 का आगाज भी हो जाएगा.