Prachi Desai से Ankita Lokhande तक, टीवी की मशहूर 5 एक्ट्रेस ने फिल्मों के लिए बर्बाद किया करियर

Hit TV Actress Flop Bollywood career: टीवी स्टार्स काफी पॉपुलर होते हैं. वहीं, बहुत सी ऐसी टीवी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी से खूब वाहवाही लूटी लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम जमाने की कोशिश की तो करियर फ्लॉप हो गया. आज आपको उन हसीनाओं से मिलवाएंगे जिनका टीवी करियर हिट रहा लेकिन बॉलीवुड में आकर काम के लाले पड़ गए.

प्रीति पाल Tue, 21 Mar 2023-4:08 pm,
1/5

प्राची देसाई

सबसे पहले बात करते हैं हिट टीवी सीरियल 'कसम से' से घर-घर में पहचान बनाने वाली प्राची देसाई के बारे में. उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालांकि, हिट फिल्म के बाद भी प्राची को ज्यादा ऑफर्स नहीं मिले. लेकिन उन्हें 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'बोल बच्चन'  जैसी फिल्मों के लिए काफी सराहा गया. 

 

2/5

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने भी एकता कपूर के हिट शो 'पवित्र रिश्ता' से धमाकेदार शुरूआत की थी. इस शो के बाद अंकिता रातों रात स्टार बन गई थीं. फिर साल 2019 में उन्होंने फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड डेब्यू किया. लेकिन इसके बाद उन्हें किसी भी अच्छी फिल्म का ऑफर नहीं मिला. बाद में अंकिता ने 'पवित्र रिश्ता 2' में काम किया. 

 

3/5

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा भी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 'कितनी मोहब्बत है' और 'कुछ तो लोग कहेंगे' जैसे कई हिट टीवी शोज में काम किया. लेकिन जब कृतिका ने जैकी भगनानी के साथ फिल्म 'मित्रो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया उसके बाद उन्हें ज्यादा प्रोजेक्ट्स में नहीं देखा गया. लेकिन काफी समय बाद एक्ट्रेस  कृतिका अनुभव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' में नजर आएंगी जिसमें राजकुमार राव और दिया मिर्जा भी अहम भूमिका में हैं. 

 

4/5

आमना शरीफ

टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' की एक्ट्रेस आमना शरीफ ने भी छोटे पर्दे जबरदस्त कामयाबी हासिल की. फिर उन्होंने एक्टर आफताब शिवदासानी के साथ फिल्म 'आलू चाट' अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया. इस फिल्म के बाद वो फिल्म 'एक विलेन' में भी दिखाई दीं. लेकिन फिर भी उन्हें वो सफलता नहीं मिली जो कभी टीवी स्टार बनकर मिली थी. 

 

5/5

शनाया ईरानी

अंत में बात करते हैं एक्ट्रेस शनाया ईरानी के बारे में जिन्होंने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'मिले जब हम तुम' जैसे टीवी शोज में आकर फैंस का दिल जीता. शनाया ने फिल्म 'घोस्ट' से बतौर लीड एक्ट्रेस अपना डेब्यू किया. लेकिन उनकी ये फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link