27 साल के जुड़वां बेटों की मां हैं ये एक्ट्रेस, खूबसूरती ऐसी मानो थम सी गई ढलती उम्र

Urvashi Dholakia Photo: उर्वशी ढोलकिया हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं जहां उनके स्टाइल और खूबसूरती पर हर किसी की आंखें ठहर गईं.

पूजा चौधरी Mon, 08 May 2023-9:35 pm,
1/5

जवां होती जा रही हैं उर्वशी

खैर आज हम उनके किरदारों की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि बात होगी दिनों दिन जवां होती उर्वशी की. जी हां..उर्वशी ढोलकिया हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं जहां उनकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गईं.

2/5

टीवी की हैं पॉपुलर वैंप्स

कभी टीवी पर कोमोलिका के किरदार से छाई उर्वशी ढोलकिया को आज भी टेलिविजन की पॉपुलर वैंप्स में गिना जाता है. भले ही इसके बाद वो सीधी सादी इमेज वाले कितने ही किरदार निभा चुकी हों लेकिन आज भी वो सभी के लिए कोमोलिका ही हैं.

3/5

43 साल की हो चुकी हैं उर्वशी

खास बात ये कि उर्वशी की उम्र ढलने की बजाय अब वो समय के साथ और भी जवां होती जा रही हैं. कम से कम इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है. उर्वशी 43 साल की हैं लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.

4/5

27 साल के बेटों की मां हैं कोमोलिका

उर्वशी ना सिर्फ 43 की हो चुकी हैं बल्कि वो दो जुड़वां बेटों की मां है. वहीं जब उनके बेटों की उम्र के बारे में सुनेंगे तो आपके होश ही उड़ जाएंगे. उर्वशी के दोनों बेटे 27 साल के हो चुके हैं. जिनके साथ वो दोस्ती का रिश्ता शेयर करती हैं.

5/5

16 साल की उम्र में हो गई थी शादी

उर्वशी ढोलकिया अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं तभी तो उनकी उम्र रिवर्स में चल पड़ी हैं. दरअसल, उन्होंने 16 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी तो वहीं 17 की उम्र में वो मां भी बन गई थीं लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल ना पाया.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link