Tejasswi Prakash-Karan Kundra Romantic Video: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. ऐसे में जब भी ये कपल साथ में दिखाई देता है तो फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं. दोनों को अक्सर खुलेआम एक दूसरे से प्यार (Love) का इजहार करते हुए भी देखा जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण और तेजस्वी का कपल डांस


सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस वीडियो में करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश को एक साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. दोनों के चेहरे से खुशी भी साफ-साफ झलक रही है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



दोनों फैंस को करते रहते हैं एंटरटेन


एक्ट्रेस ने जहां पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है तो वहीं करण कुंद्रा ने ब्लू कलर की हुडी के साथ ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है. दोनों ने एक से बढ़कर एक डांस मूव्ज दिखाए. इस वीडियो को देखने के बाद कपल के फैंस काफी खुश हो गए. आपको याद दिला दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) में भी इस जोड़ी ने लोगों को काफी एंटरटेन किया था. अब बिग बॉस के बाद भी दोनों ही अपने फैंस को खुश करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. 


वीडियो देख लोगों ने पूछा शादी कब है?


इस वीडियो को देखने के बाद तो कुछ यूजर्स ने ये तक पूछ लिया कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की शादी कब होने वाली है. वहीं कुछ लोगों को कपल का इस तरह से रिलेशनशिप का दिखावा करना पसंद नहीं आया. इस वीडियो के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा है कि वो प्यार मिला, क्रेजी किस्म का. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं