Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 में एक खास मेहमान की मौजूदगी ने जहां माहौल को खास बना दिया तो वहीं इनके सामने ही लगता है कि एक लव स्टोरी का दी एंड भी हो गया. बिग बॉस के घर में सिमी गरेवाल की मौजूदगी में घरवालों के दिल की बात काफी हद तक सामने आ गई. लेकिन सबसे ज्यादा हर कोई शॉक्ड शालिन की बात सुनकर है जिन्होंने इस खास मेहमान के सामने टीना को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया. सिमी गरेवाल ने शालिन से कुछ सवाल पूछे जिसके शॉकिंग जवाब से सिमी भी हैरान रह गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना या चिकन...शालिन ने दिया जवाब
बिग बॉस के घर में फैमिली वीक के दौरान जहां हर कंटेस्टेंट के परिवाले घर में पुहंचे तो वहीं सिमी गरेवाल को भी घर में आने का मौका मिला और कंटेस्टेंट के साथ आमने-सामने बैठकर उन्होंने बात की. इस दौरान सिमी ने हर कंटेस्टेंट के दिल को टटोला. उन्होंने प्रियंका से पूछा कि स्टारडम और ढेर सारे प्यार में से वो क्या चुनेंगी तो प्रियंका ने स्टारडम को छोड़कर प्यार को चुना. इसके बाद बारी आई शालिन भनोट की. शालिन से सिमी ने पूछा कि आखिर एक प्लेट में टीना हो और दूसरे में चिकन तो वो क्या चुनेंगे. इस पर बिना देर किए शालिन ने कहा कि दूसरी प्लेट में चाहे कुछ भी हो वो टीना को नहीं दूसरी प्लेट को ही चुनेंगे. 



क्या खत्म हो गया प्यार
घर में आने के बाद शालिन की बॉन्डिंग सुम्बुल के साथ देखने को मिली थी लेकिन इसके बाद वो टीना के नजदीक आते गए. तो वहीं टीना की फीलिंग भी शालिन के लिए दिखी. लेकिन लग रहा है कि जैस जैसे शो खत्म होने की कगार पर आ रहा है वैसे-वैसे अब दोनो दूरी बनाने में लगे हैं ताकि घर की बात घर तक ही रह जाए और बाहर जाकर दोनों अपनी-अपनी जिंदगी जी सके. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं