Rakeh Bedi Latest News: राकेश बेदी एक जाने माने एक्टर हैं जिन्हें इंडस्ट्री में 3 दशकों से ज्यादा का वक्त हो चुका है. बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी कॉमेडी से हर किसी को हंसाने वाले राकेश बेदी (Rakesh Bedi) किसी परिचय के मोहताज नहीं. फिलहाल वो भाभीजी घर पर हैं से लेकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मेहता साहब के बॉस के किरदार में नजर आ रहे हैं और यहां भी उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन हाल ही में राकेश बेदी एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बच गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर राकेश बेदी ने बताया कि कैसे वो हिमाचल की लैंड स्लाइड का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं लेकिन इस दौरान उनकी एक उंगली में फ्रैक्चर जरूर हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राकेश बेदी ने बताया कि दो हफ्ते पहले वो हिमाचल के सोलंग गए थे. जहां से लौटते वक्त उन्होंने एक शॉर्ट कट लिया लेकिन अचानक उनके सामने पहाड़ से गिरकर बड़ी पत्थर आ गया. जिससे रास्ता ब्लॉक हो गया. हालांकि वो पत्थर से उनकी कार जरा सी ही बची. अगर वो कार पर गिरता तो शायद कुछ भी हो सकता था. वहीं जब वो कार से निकलकर पत्थर हटाने गए तो वो इतने बड़े थे कि उनकी एक उंगली टूट गई. वैसे आपको बता दें कि राकेश बेदी वहां घूमने नहीं बल्कि एक्टिंग पर एक लेक्चर देने के लिए गए थे और लौटते वक्त ये हादसा हुआ.   



खैर राकेश बेदी सुरक्षित हैं और मुंबई पहुंच चुके हैं लेकिन एक्सपीरियंस से वो काफी चिंतित हैं खासकर उन लोगों के लिए जो रोजाना इस तरह की समस्याओं से जूझते हैं. 


गदर 2 में भी नजर आए राकेश बेदी
अभिनेता राकेश बेदी इन दिनों कई टीवी शोज का तो हिस्सा हैं ही लेकिन वो कई फिल्मों में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में गदर 2 में भी उन्होंने छोटी सी भूमिका अदा की लेकिन हर बार उनकी एक्टिंग को पसंद किया जाता रहा है.