Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: जेठालाल को गोकुलधाम सोसायटी से कितना प्यार है ये तो आप जानते ही हैं. सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि हर सदस्य इसी सोसायटी में हमेशा रहना चाहता है लेकिन अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाला है बड़ा भूचाल. क्योंकि जेठालाल ने तय कर लिया है कि वो ये सोसायटी छोड़कर कहीं चले जाएंगे. अब उन्होंने ऐसा क्यों सोचा है वो भी आपको बता देते हैं. दरअसल, ये सब हुआ है उस गलती के कारण जिसके कारण बबीता जी के आगे जेठालाल शर्मिंदा होने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बबीता जी की कार हुई कैंसिल
दरअसल, कूपन तो जेठालाल खराब कर ही चुके हैं. लेकिन उसके बाद उन्होंने वो हर तिकड़म आजमाया जिससे ये कूपन ठीक हो सके. पर हर पैंतरा फेल हो गया. हर आइडिया लगाने के बावजूद कूपन से स्याही कभी हटी ही नहीं. ऐसे में जेठालाल ने तय किया कि वो सब कुछ सच सच बबीता जी को बता देंगे और वो मेहता साहब के साथ बबीता जी के घर पहुंचे जहां पर बबीता जी कार को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. उन्होंने जेठालाल की खूब खातिरदारी की लेकिन हिम्मत करके जब जेठालाल ने सच बताया तो बबीता जी को लगा कि वो उनके साथ मजाक कर रहे हैं और ऐसा कुछ नहीं है. कार अगले दिन आ ही जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं होने वाला ये बात जेठालाल अच्छे से जानते हैं. 



गोकुलधाम से भागने का बनाया प्लान
अब बबीता जी मान ही नहीं रहीं कि उनकी कार नहीं आने वाली. ऐसे में जेठालाल और भी परेशान हो गए हैं क्योकि हर किसी को लग रहा है कि कल सब मिलकर कार का स्वागत करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं होने वाला लिहाजा अब जेठालाल ने सभी के सवालों से बचने और बबीता जी के आगे शर्मिंदा ना हो इस वजह से गोकुलधाम छोड़ने का ही प्लान बना लिया है. खैर क्या होने वाला है और क्या होगा ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.   


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी