Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल कब से कुंवारे हैं वो अपने लिए सालों से दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं लेकिन उनका ये सपना पूरा होने का नाम ले ही नहीं रहा. खैर दुल्हन तो पोपटलाल को मिल ही नहीं रही थी लेकिन अब लगता है कि उनके हाथ से कार का बंपर ईनाम भी निकलने वाला है. और ये सब होगा एक रूपए के चलते. अब मामूली से एक रूपए के चक्कर में कार से हाथ धो बैठें ये बात तो पोपटलाल बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिलाएंगे जेठालाल की दुनिया
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल की गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स पर बंपर ऑफर निकला है. वो ये कि पांच हजार की खरीदी करने पर एक कूपन मिलेगा जिसमें ईनाम निकलेगा और बंपर ईनाम है एक कार. लिहाजा हर कोई कार के लालच में सामान खरीदने जेठालाल की दुकान पर पहुंचेगा. लेकिन हुआ ये कि पोपटलाल ने सिर्फ 4999 की शॉपिंग की और एक रूपए के चलते वो कूपन पाने से चूक गए. अब जाहिर सी बात है कि इस पर उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा है. 


जेठालाल की आएगी शामत
अब अगर पोपटलाल को कूपन नहीं मिला तो वाकई जेठालाल की शामत ही समझो. वहीं जेठालाल की कुंडली भी खूब है. वो करने कुछ जाते हैं और हो कुछ और जाता है. जेठालाल के लिए ये कार वाकई शामत बन जाए तो कोई बड़ी बात नहीं. खुद जेठालाल की भी काफी टेंशन में हैं क्योंकि अब तक सब कुछ सही सही होता जा रहा है और इसीलिए उन्हें टेंशन हो रही है कि कहीं कोई ना कोई गड़बड़ जरूर होने वाली है. 



महासेल में होगी महागड़बड़
यानि महासेल में महागड़बड़ होनी तय है लेकिन. अब देखना दिलचस्प होगा कि जेठालाल कैसे इस बंपर सेल को बिना किसी गड़बड़ के निपटाते हैं और सुपर डीलर का टैग जीतने का सपना पूरा कर पाते हैं या नहीं.    


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे