Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Shailesh Lodha Fees: एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ने को लेकर अब तक फीस को विवाद माना जा रहा था. लेकिन अब शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha Fees) ने खुद ही इशारों-इशारों में बता दिया है कि आखिर उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' क्यों छोड़ा. शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha Tv Shows) ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान मेकर्स पर निशाना साधते हुए कहा है कि कोई भी प्रोड्यूसर एक एक्टर से बड़ा नहीं हो सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर से बड़ा नहीं है प्रोड्यूसर! 


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तारक मेहता का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha Interview) ने आजतक न्यूज चैनल के एक इवेंट में सीधा-सीधा शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) पर निशाना साधा है. शैलेश ने कहा, 'एक आर्टिस्ट से बड़ा कोई भी नहीं हो सकता है.' शैलेश ने कहा- 'इस देश में पब्लिशर्स हीरे की अंगूठी पहनते हैं और वहीं एक लेखक अपनी किताब छपवाने के लिए भी पैसे देता है.' शैलेश (Shailesh Lodha in Taarak Mehta) ने इशारों-इशारों में तारक मेहता के मेकर्स पर निशाना साधते हुए कहा, 'लोग दूसरों के टैलेंट से पैसा कमा रहे होते हैं फिर भी खुद को दूसरों से ऊपर समझ लेते हैं.' 


शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha on Asit Kumar Modi) ने कहा, 'कोई भी पब्लिशर किसी लेखक से बड़ा नहीं हो सकता है. कोई भी प्रोड्यूसर किसी एक्टर से बड़ा नहीं हो सकता है. वह व्यापारी है जब भी कोई व्यापारी मेरे कवि होने पर भारी होगा तब ज्वालामुखी फटेगा.' अब शैलेश के इस बयान से साफ हो गया है कि तारक मेहता शो छोड़ने के पीछे उनका मेकर्स के साथ विवाद था. 


14 सालों से टीवी पर आ रहा है तारक मेहता...! 


बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast) करीब 14 सालों से टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है. इतने समय में कई एक्टर्स आए और कई ने शो को छोड़ा. ऐसे में अब तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) ने उनकी जगह ली है.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे